केंद्रीय मंत्री शाह एवम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि

0

केंद्रीय मंत्री शाह एवम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि

भुवन वर्मा बिलासपुर 5 अप्रैल 2021

बस्तर । बीजापुर में नक्सली एनकाउंटर के बाद छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जवानों का यह सर्वोच्च बलिदान है। उनके इस शौर्य ने इस लड़ाई को निर्णायक मोड़ पर पहुंचा दिया है। अब हम इसे अंजाम तक लेकर जाएंगे। उन्होंने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पूरा देश उन्हें नमन कर रहा है। सीनियर ऑफिसर्स के साथ मीटिंग के बाद गृह मंत्री शाह मीडिया से बात किये ।

जगदलपुर में अफसरों के साथ बैठक करते अमित शाह और भूपेश बघेल।

केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अफसरों के साथ मीटिंग की है। सभी सुझावों पर कार्रवाई जारी है। कहा कि कैंप खुलने के बाद नक्सली बौखलाए हुए हैं। जहां मुठभेड़ हुई, वह इस बात को साबित करती है कि हम नक्सलियों के इलाके में बहुत अंदर तक पहुंच चुके हैं। फिलहाल मीटिंग में तय बातों के बारे में बताने से गृह मंत्री ने इनकार कर दिया। बीजापुर के बासागुड़ा में CRPF कैंप में जवानों से की मुलाकातभी किये ।

गृह मंत्री शाह जगदलपुर में जवानों को श्रद्धांजलि देने और अफसरों के साथ बैठक के बाद बीजापुर में बासागुड़ा स्थित CRPF के कैंप पहुंचे। इस दौरान शाह ने जवानों से बातचीत की और उनका हौंसला बढ़ाया। कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, पूरा देश और सरकार आपके साथ खड़ी है। इस दौरान दो मिनट का मौन भी रखा गया। बीजापुर से अमित शाह जगदलपुर के लिए निकल गए। यहां वे से वे रायपुर पहुंचेंगे जहां अलग-अलग चार अस्पतालों में भर्ती घायलों जवानों से मुलाकात करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *