सामाजिक संगठन ब्राह्मण युवा आयाम : 500 मास्क और सेनेटाइजर का किये निःशुल्क वितरण

0

सामाजिक संगठन ब्राह्मण युवा आयाम : 500 मास्क और सेनेटाइजर का किये निःशुल्क वितरण

भुवन वर्मा बिलासपुर 3 अप्रैल 2021

बिलासपुर । सामाजिक संगठन ब्राह्मण युवा आयाम केे द्वारा 500 मास्क और सेनेटाइजर का निःशुल्क वितरण किया गया । जनजागरूकता के माध्यम से जनता को कोविड 19 के कुप्रभाव और उससे बचाओ के बारे में जानकारी दी गई।
ब्राह्मण युवा आयाम के संस्थापक एवं अध्यक्ष ज्योतिन्द्र उपाध्याय ने बताया की फिर एक बार कोरोना की दूसरी लहर आगई है इस इस बार दिन प्रतिदिन संकमितो की संख्या में वृद्धि हो रही है । हमारी सुरक्षा को ध्यान में रखकर प्रशासन ने धरा 144 के साथ नाईट कर्फ्यू लगाया गया है । कई जगहों में लॉकडाउन भी लग चुका है पर बहुत से लोग बिना मास्क के आना जाना कर रहे है । जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है इन्ही बातो को ध्यान में रख कर ब्रह्माण युवा आयाम द्वारा आज बिलासपुर के अलग अलग जगहों पर बिना मास्क के घूम रहे राहगीरों एवं जरुरत मंद लोगो को सामाजिक संगठन ब्राह्मण युवा आयाम द्वारा 500 पीस ट्रिपल लेयर मास्क का और सेनेटाइजर का निःशुल्क वितरण किया गया । साथ ही बिना मास्क लगाए आने जाने वाले लोगो को कोविड 19 की जानकारी और बढ़ते कोरोना के कुप्रभाव और उससे बचने के तरीके बताकर जागरूक किया गया सभी ने माना और वादा किये की अब से जब भी घर से निकलेंगे वे सभी मास्क लगाकर ही निकलेंगे।
ज्ञात होगा की लॉकडाउन के दौरान भी ब्राह्मण युवा आयाम द्वारा समय समय पर मॉस्क का वितरण और सेनेटाइज का वितरण किया गया था । वही पूरे लॉकडाउन के दौरान राशन सामग्री का भी वितरण जरुरत मंद लोगो को किया गया था । आज के मास्क वितरण अभियान में ब्रह्माण युवा आयाम के रविन्द्र उपाध्याय, ज्योतिन्द्र उपाध्याय, शुभम पाठक, अनिल शर्मा, नवीन पाठक, ऋषभ शर्मा, अभिषेक चौबे, राकेश शर्मा रतिन्द्र उपाध्याय,आकाश शास्त्री, शुभम बाबा पाण्डेय, हरिशंकर तिवारी ,हर्ष तिवारी, महिला विंग से डॉ वीणा तिवारी, भाव्या शुक्ला,स्वर्णा गौरहा, रूपाली पाण्डेय, आरुषि दुबे विशेष योगदान रहा ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *