शिक्षा व रियल स्टेट के क्षेत्र में ‘फर्स्टमैन ग्रुप’ का बढ़ता कदम

1

बिलासपुर। नवाचार और उत्कृष्टता का प्रतीक, फर्स्टमैन ग्रुप रीयल एस्टेट और शिक्षा के क्षेत्र में लगातार नए आयाम स्थापित कर रहा है। गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, समूह अपनी नवीनतम परियोजनाओं के माध्यम से शहरी जीवन और शैक्षणिक उत्कृष्टता को नया आयाम देने की दिशा में कार्य कर रहा है |

फर्स्टमैन रीयल एस्टेट- बिलासपुर के बुनियादी ढांचे को नई दिशा देते हुए, फर्स्टमैन रीयल एस्टेट विश्वसनीयता और भरोसे का प्रतीक बन गया है। सफल परियोजनाओं के बड़े पोर्टफोलियो के साथ, समूह अब फ्लैट, अलग मकान और प्लॉट की विविध श्रृंखला के साथ बिलासपुर पिंडारी में एफएम ड्रीम्स प्रोजेक्ट नए रूप में पेश कर रहा है। 4000 से अधिक खुशहाल ग्राहकों के साथ, फर्स्टमैन रीयल एस्टेट अपने किए गए वादों से अधिक सुविधाए उपलब्ध करने में उत्कृष्टता का प्रतीक बन गया है। हर परियोजना को बेहतर रूप से करने और ध्यान केंद्रित करने के समूह के सिद्धांत का प्रमाण है कि अब यह सुनिश्चित हो चला कि हर व्यक्ति का घरमालिक बनने वाले का सपना साकार हो जाए।

कॉम्पटीशन कम्युनिटी- शिक्षा के क्षेत्र में, फर्स्टमैन ग्रुप की कॉम्पटीशन कम्युनिटी प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता चाहने वालों के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाती है। सीजीपीएससी प्री, सीजीपीएससी मेन्स, सीजीपीएससी प्री+मेन्स, व्यापम परीक्षाएं की परीक्षाओं जैसे छात्रावास अधिकक्षक और शिक्षक भर्ती परीक्षाओं के लिए कोचिंग प्रदान करते हुए, यह संस्थान शैक्षणिक उत्कृष्टता प्राप्त करते हुए श्रेष्ट टीम के साथ कार्य कर रही है । ऑनलाइन और ऑफलाइन पाठ्यक्रमों के मिश्रण, सूक्ष्म रूप से तैयार किए गए अध्ययन सामग्री और व्यापक टेस्ट सीरीज के साथ, कॉम्पटीशन कम्युनिटी छात्रों को आवश्यक ज्ञान और कौशल प्रदान करती है।

इसके अलावा, फर्स्टमैन ग्रुप स्कूल शिक्षा में भी कदम रख रहा है, बिलासपुर मंगला चौक सेंटर पर 9वीं से 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए मुफ्त NCERT आधारित कक्षाएं शुरू करके, शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ा रहा है। यह पहल समूह के उस प्रयास को रेखांकित करती है जिसके तहत वह स्कूली छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से सशक्त बनाकर एक उज्ज्वल भविष्य की नींव रखना चाहता है।

जैसे-जैसे फर्स्टमैन ग्रुप सीमाओं को पार कर नए उत्कृष्टता के मानकों को स्थापित करता जा रहा है, उसका प्रभाव बिलासपुर से आगे भी फैलता जा रहा है। रीयल एस्टेट और शिक्षा दोनों ही क्षेत्रों में अनुपम अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करके, यह समूह जिंदगियों को समृद्ध बनाने और एक बेहतर कल को आकार देने के अपने मिशन पर अटल है।

About The Author

1 thought on “शिक्षा व रियल स्टेट के क्षेत्र में ‘फर्स्टमैन ग्रुप’ का बढ़ता कदम

  1. “Thank you for discussing the importance of carpet cleaning. At Teppich Reinigung München, we specialize in professional carpet cleaning services designed to remove stains, dirt, and allergens effectively. We’re dedicated to providing outstanding service to our clients in Munich.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *