सिटी मॉल एवं होटल कोर्ट यार्ड मेरियट का छत्तीसगढ़ कल्चर को बढ़ाना मुख्य ध्येय : आशीष चंदेल

0

सिटी मॉल एवं होटल कोर्ट यार्ड मेरियट का छत्तीसगढ़ कल्चर को बढ़ाना मुख्य ध्येय : आशीष चंदेल

भुवन वर्मा बिलासपुर 27 मार्च 2021



36 मैग्नेटो मॉल और होटल कोट्यार्ड मेरियेट में कोरोना कोविड काल के मद्देनजर व्यापक सुरक्षा उपलब्ध

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ में माल संस्कृति करो शुभारंभ करने वाले संस्थान सिटी मॉल 36 के प्रबंधकों ने आज एक पत्र वार्ता के दौरान बताया कि मंगला चौक से आगे बने सिटी मॉल 36 की शुरुआत से छत्तीसगढ़ में मॉल कल्चर चलन में आया उसके बाद राजधानी में भी सिटी मॉल की शुरुआत हुई ।वर्तमान में कोरोना काल को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से व्यापक बदलाव किया गया है। जहां कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन किया जा रहा है हालांकि कोरोना के चलते लोगों का 36 मॉल में एवं कार्निवल सिनेमा में आना कम हुआ है लेकिन प्रबंधन ने यह भरोसा दिलाया है कि कोरोना कॉल को देखते हुए हमने 36 मॉल के साथ ही होटल कोर्टयार्ड मैरियट मैं भी व्यापक सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है ।यहां काम करने वाले लगभग 1000 कर्मचारियों को मास्क सेनीटाइजर से लेकर सभी जरूरी एहतियात बरतने के निर्देश दे रखे हैं और उसी के अनुरूप यहां काम हो रहा है।

36 मॉल के ऑपरेशन मैनेजर आशीष चंदेल ,कविता हंसरजानी, शुभम पांडे, योगेश गुप्ता तथा कार्निवाल सिनेमा मैनेजर विनोद सहारे एवं अमित जैन मार्केटिंग मैनेजर ने आज पत्रकारों को बताया कि 36 मॉल में पुलिस द्वारा इवेंट का आयोजन किया गया ।हमने सड़क सुरक्षा सप्ताह में भी सहयोग किया। कोरोना काल को देखते हुए सिटी मॉल 36 में लोगों का आना निश्चित रूप से कम हुआ है मगर यहां की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए लोग आ भी रहे हैं ।अभी बड़ी बजट की फिल्में नहीं आने के कारण कार्निवल में तीन फिल्में चार फिल्में ही दिखाई जा रही है नई फिल्मों के मार्केट में आने में अभी वक्त लगेगा।

उन्होंने बताया कि सिटी मॉल 36 में 800 से 1000 कर्मचारी है और हम 100 और लोगों को रोजगार देना चाह रहे हैं । छत्तीसगढ़ कल्चर को बढ़ाने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ के ही बेरोजगार युवक-युवतियों को हम महत्व दे रहे हैं सामाजिक स्तर पर भी हमारी जिम्मेदारी है जिसे हम निभाने की कोशिश कर रहे हैं जनता की मांग पर रिलायंस ट्रेंड्स ओपन किया जाना प्रस्तावित है सिटी मॉल में अगले माह पे टू, मनचाऊ रेस्टोरेंट की शुरुआत की जा रही है इसी तरह स्पोर्ट्स होम होम कपड़ा साफ मई तक शुरू हो जाएंगे करने वाला में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होते ही प्रदर्शित की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *