लोगो के रोजगार छिन लेता है लॉकडाउन : कोरोना का समाधान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग – भूपेश बघेल

0

लोगो के रोजगार छिन लेता है लॉकडाउन : कोरोना का समाधान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग – भूपेश बघेल

भुवन वर्मा बिलासपुर 20 मार्च 2021

बिलासपुर– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निजी चैनल के सम्मान समारोह में बिलासपुर पहुंचे थे । सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना के चलते लॉकडाउन को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिलहाल लॉकडाउन की अटकलों को खारिज कर दिया है, साथ ही उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा, कि उनके विपक्ष के सभी विधायकों से अच्छे संबंध हैं।

ज्ञात हो कि आज शनिवार दोपहर एक निजी होटल में आयोजित सम्मान समारोह में पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए ऑनलाइन परीक्षा, अवैध खनन समेत कोरोना संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन लगाने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में छत्तीसगढ़ वासियों को कोरोना के साथ जीना होगा। उन्होंने आगे कहा, कि लॉकडाउन उसका समाधान नहीं है, इससे कई लोगों के रोजगार छिन जाते हैं। लिहाजा संक्रमण के बचाव कार्यों पर अब ज्यादा जोर देने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार फिलहाल लॉकडाउन के पक्ष में नही है। सीएम ने कोरोना के बचाव को लेकर निर्धारित नियमों के पालन कराने सख्ती की बात कही है। उनके इस बयान के बाद अब देखना होगा कि मैदानी स्तर पर मास्क और सोशल दूरी की कवायद कितनी तेज हो सकती है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऑनलाइन परीक्षा के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि एनएसयूआई ने उन्हें ऑनलाइन पढ़ाई और परीक्षा लेने आग्रह किया है, साथ ही पत्रकारों द्वारा पूछे गए अवैध कब्जे और रेत खनन के विषय में सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अवैध कब्जे और उत्खनन पहले भी होते थे, कांग्रेस की सरकार आने के बाद इस पर लगाम कसने अधिकारियों को निर्देशित किया गया है, इसके लिए उन्होंने राजस्व मंत्री से भी चर्चा की है। वहीं भाजपा के छग प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बीजेपी कई विधायकों के सत्ता से सांठगांठ की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा, कि उनके विपक्ष के सभी नेताओं से अच्छे संबंध हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *