बेमेेतरा पहुंचे अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर.. किसानों से मिलकर उनकी समस्याओं का किया निराकरण.. भागवत में भी हुए शामिल..

0

बेमेेतरा पहुंचे अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर.. किसानों से मिलकर उनकी समस्याओं का किया निराकरण.. भागवत में भी हुए शामिल..

भुवन वर्मा बिलासपुर 19 फरवरी 2021

अपेक्स बैंक के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त छत्तीसगढ़ शासन बैजनाथ चंद्राकर आज बेमेतरा जिला पहुंचे.. जहां उन्होंने नोडल कार्यालय एवं बैंक शाखा बेमेतरा में किसानों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी.. समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.. इस दौरान किसानों ने अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर को कांग्रेस सरकार द्वारा दी जा रही राजीव गांधी न्याय योजना के तहत राशि के लिए धन्यवाद दिया.. इसके अलावा धान खरीदी में कोई सुलभता के लिए भी किसानों ने श्री चंद्राकर का हृदय से धन्यवाद दिया.. किसानों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निराकरण करने के बाद अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बेमेतरा जिले के कठौतिया और कवर्धा जिले के पंडरिया ब्लॉक के ग्राम पंचायत बहुबलिया पहुंचकर भागवत कथा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.. इस दौरान अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर के साथ विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर अपेक्स बैंक अधिकारी प्रभाकर कांत यादव, नोडल अधिकारी बेमेतरा राजेन्द्र कुमार वारे, प्रभारी शाखा प्रबंधक चंद्रकांत सोनी, पर्यवेक्षक जग्गूराम यदु, समिति प्रबंधकगण विनोद राजपूत, नरेन्द्र सिंह ठाकुर, अरविंद सिंह वर्मा अधिकारी और कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहें..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *