करवा चौथ स्पेशल– इस दिन कैसा हो आपका लुक: एक्सपर्ट से जानिए कपड़ों, गहनों, हेयर स्टाइल और मेहंदी के यूनीक आइडियाज

0

रविवार, 20 अक्टूबर को करवा चौथ है। इस दिन शादीशुदा महिलाएं सूर्योदय से लेकर रात को चांद निकलने तक कठोर निर्जला व्रत रखती हैं और ईश्वर से अपने पति की लंबी आयु की प्रार्थना करती हैं। इस दिन शाम को महिलाएं सुंदर कपड़े पहनती हैं, सोलह शृंगार करती हैं और हथेलियों में मेहंदी सजाती हैं। महिलाओं के लिए इस दिन के महत्व को देखते हुए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं फैशन, ड्रेसिंग, मेकअप, स्टाइलिंग, मेंहदी और हेयर स्टाइल के कुछ यूनीक आइडियाज।

इन एरिया में महारत रखने वाले एक्सपर्ट दे रहे हैं कुछ टिप्स। विस्तार से पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें। 1. करवा चौथ स्पेशल– इस करवा चौथ क्या पहनेंगी आप: डिजाइनर लहंगे से लेकर हैंडलूम साड़ी तक ट्रेंडी, ग्रेसफुल लुक के 10 आइडियाज ​

​​​​इस करवा चौथ आप क्या पहनें, जो परंपरा और आधुनिकता का सुंदर फ्यूजन हो। फैशन डिजाइनर प्रतीक्षा अग्रवाल बता रही हैं नई दुल्हन से लेकर प्रौढ़ उम्र की महिला के लिए ड्रेसिंग के कुछ टिप्स।

2.करवा चौथ स्पेशल– इस करवा चौथ चमकें दुल्हन की तरह: मेकअप एक्सपर्ट से जानिए मेकअप के कुछ जरूरी टिप्स, न करें ये 7 गलतियां

करवा चौथ के श्रृंगार में चेहरे के मेकअप का बहुत महत्व है। इसके लिए हमने भोपाल शहर की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट और एक्सपर्ट निक्की बावा से बात की। जानिए फटाफट एलिगेंट मेकअप करने के कुछ टिप्स और सावधानियां।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *