वंदेमातरम मित्र मंडल की 165 वी बैठक : बड़ी संख्या में वंदे मातरम मित्र मंडल के सदस्य हुये शामिल

0

भुवन वर्मा बिलासपुर 07 अक्टूबर 2024

बिलासपुर।वंदे मातरम मित्र मंडल की 165 वी बैठक रामकृष्ण नगर के दुर्गा पंडाल में आयोजित की गई। जिसमें बड़ी संख्या में नगर के अलग अलग जगह से आये हुए वंदे मातरम मित्र मंडल के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे साथ ही साथ कॉलोनी से भी बड़ी संख्या में उपस्थिति रही। वर्तमान में हिंदू और हिंदुत्व के ऊपर आए संकट के विषय एवं निराकरण हेतु विशेष चर्चा की गई।

श्री प्रदीप देशपांडे जी, श्री नारायण तिवारी जी, श्री मनहरण लाल वर्मा जी, श्री राजीव अग्रवाल जी, श्री राजेश जायसवाल जी, श्रीमती सुनीता दीक्षित जी, श्रीमती वर्षा चंद्राकर जी एवं अन्य वक्ताओं द्वारा अपने ओजपूर्ण वक्तव्य से सभी को उत्साहित कर दिया गया साथ ही जयप्रकाश लाल जी का सभी हिन्दुओ के संगठित होकर एक ही दिशा में कार्य करने हेतु उद्बोधन किया गया। साथ ही साथ कोलोनिवासियो के आग्रह पर वहां पर एक भव्य मंदिर बनाने का भी संकल्प लिया गया। जिस हेतु दानदाताओ द्वारा राशि देने की तत्काल घोषणा की गई। श्री जैन द्वारा मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग सरकंडा एवं क्रांति नगर जैन मंदिर में की जा रही है की जानकारी एवं लड़कियों और युवा जनों को आने के लिए आवाहन किया गया।

उक्त बैठक के आयोजन में रामकृष्ण नगर दुर्गा उत्सव समिति का विशेष योगदान रहा जिसमें श्री अनिल प्रसाद जी श्री आर वस्त्रकर जी श्री आर भारती जी एवं मनोज गुप्ता जी का विशेष सहयोग रहा। बैठक के संचालको को वन्दे मातरम मित्र मंडल की तरफ से स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मनित किया गया। बैठक का कुशल संचालन नवीन दुबे द्वारा किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed