दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’ आज, बीजेपी के खिलाफ खोल सकते हैं मोर्चा

1

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज ‘जनता की अदालत’ लगाएंगे। यह कार्यक्रम दिल्ली के जंतर मंतर पर होगा। इस दौरान दिल्ली सरकार के सभी मंत्री और कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे। कहा जा रहा है कि केजरीवाल बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।

जानकारी के मुताबिक, सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। जिसके चलते अरविंद केजरीवाल और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में ‘जनता की अदालत’ लगाएंगे और चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं आप नेताओं के जेल जाने से आदमी पार्टी की छवि खराब हुई है। उसमें भी सुधार लाने के लिए भी पार्टी की ओर से रणनीति बनाई जा रही है।

15 सितंबर को दिया था इस्तीफा 
बता दें कि केजरीवाल ने 15 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि  जब तक जनता की अदालत में उन्हें ईमानदार साबित नहीं किया, तब तक वह दिल्ली में सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। इसके चलते दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी को बनाया है। आतिशी ने शनिवार को सीएम पद की शपथ ली है। आतिशी दिल्ली की तीसरी महिला सीएम बनी हैं। उनसे पहले शीला दीक्षित और सुषमा स्वराज दिल्ली की मुख्यमंत्री बनी थी।

About The Author

1 thought on “दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’ आज, बीजेपी के खिलाफ खोल सकते हैं मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed