एक वृक्ष मां के नाम पौधा लगाकर कर सोनी रिसोर्ट बड़ौदा में शादी संपन्न

1

श्योपुर। आज रात्रि बड़ौदा में अखिल भारतीय किरार धाकड़ क्षत्रिय महासभा संरक्षक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती साधना सिंह एवं श्री शिवराज सिंह चौहान के मार्गदर्शन पर युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नरेश धाकड़ ने नव दंपति विवाह उपलक्ष्य पर चंपा की बगीची के पास सोनी रिसोर्ट बडौदा में भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देशन पर गरिमा पूर्ण एक वृक्ष मां के नाम के तहत नव दंपति ने पौधारोपण करने के उपरांत अन्य कार्यक्रम की शुरुआत की
इस अवसर पर अखिल भारतीय किरार धाकड़ क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय युवा उपाध्यक्ष नरेश धाकड़ श्योपुर के तत्वावधान से विवाह कार्यक्रम में हजारों की संख्या में स्वजातीय समाज बंधु व मातृ शक्ति की उपस्थिति रही | आपको बता दें कि दुल्हन रूपवर्षा मांगरोल तहसील राजस्थान सामान्य परिवार धाकड़ समाज की बैठी के संघ दूल्हा दीपक धाकड़ भी मांगरोल तहसील का निवासी था।
यह कार्यक्रम अपनी विशालता के साथ बड़ा ही मनोरम और सुन्दर था। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक नरेश धाकड़ भाजपा मीडिया प्रभारी जिला श्योपुर के नेतृत्व में संपन्न हुआ।


इस अवसर पर सम्मानित अतिथि एवं सम्मानित जनों के द्वारा वर-वधू को मंच पर समाज जनों ने उपहार एवं आशीर्वाद दिया। आयोजक नरेश धाकड़ ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न व्यवस्थाओं मे लगे समस्त महासभा एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया और कृतज्ञता प्रकट की, जिन्होंने पूर्ण तत्परता और निष्ठा से इस पावन पुनीत कार्य को सफल बनाया।श्री धाकड़ ने कहा मैं आभारी हूं वर वधु व समाज जनों से जो समाज को दिशा देने के लिए दहेज प्रथा, बाल विवाह,गुफा दिखावे व अडंबर को नष्ट करते हुए विवाह में शामिल होकर एक दूजे का हाथ थामा |
इस कार्यक्रम में भाजपा जिला मिडिया प्रभारी नरेश धाकड़,पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्री दुर्गा लाल विजय, पूर्व जिला अध्यक्ष श्री गोपाल आचार्य, भाजपा जिला महामंत्री श्री शशांक भूषण सहित हजारों की संख्या में उपस्थित होकर वर-वधु पक्ष को आशीर्वाद प्रदान किया।

About The Author

1 thought on “एक वृक्ष मां के नाम पौधा लगाकर कर सोनी रिसोर्ट बड़ौदा में शादी संपन्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed