रिश्तों का खून:रुपए नहीं दिए तो पिता और भाभी पर डाला पेट्रोल, जलकर पिता की हुई मौत

0

अंबिकापुर/ बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के दोरना गांव में एक सनकी युवक ने पैसे के लिए अपने पिता और भाभी पर पेट्रोल डाल दिया। पास में गैस चूल्हा जल रहा था। इससे आग भभकी और युवक के पिता और भाभी इसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद युवक वहां से भाग गया। घर में रहे दूसरे बेटे ने लोगों की मदद से किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक दोनों झुलस चुके थे।

पुलिस ने बताया कि दूसरे बेटे सुखना ने पिता जगदीश बरगाह और पत्नी यशोदा को मिशन अस्पताल अंबिकापुर में लाकर एक जून को भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान जगदीश की दो दिन बाद सोमवार को मौत हो गई। मामले में अंबिकापुर पुलिस ने जीरो में प्रकरण दर्ज कर शंकरगढ़ थाने को भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक जगदीश के दो बेटे सुखना और जगदेव हैं। जगदीश ने कुछ जमीन बेची है। इससे मिली राशि में से जगदेव आधा हिस्सा मांग रहा था।

पिता जगदीश राशि में दोनों बेटे के साथ अपना हिस्सा भी लगा रहा था। इसी से जगदेव विवाद कर रहा था। घटना के दिन इसी को लेकर जगदेव ने विवाद किया। इससे जगदीश घर के बाहर निकला और बहू यशोदा के पास आ गया। यशोदा ठेले पर गैस जलाकर अंडा बना रही थी। इसी दौरान जगदेव पीछे आया और जगदीश व यशोदा के ऊपर पेट्रोल डाल दिया। गैस चूल्हे के जलने से आग की चपेट में जगदीश और यशोदा आ गए और झुलस गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed