आंखों में मिर्च छिड़ककर सरेराह घोंपा चाकू:बदमाशों ने गन्ना रस दुकान चलाने वाले पर किया अटैक, लहूलुहान जमीन पर गिरा

0

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गुंडागर्दी और चाकूबाजी की घटना आम हो गई है। एक बार फिर से बदमाशों ने गन्ना रस दुकान चलाने वाले युवक की आंख में मिर्च पाउडर छिड़क दिया। इसके बाद चाकू से हमला कर दिया। हमले में खून से लथपथ घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक चौबे कॉलोनी के पास अटल आवास में रहने वाले मोहम्मद मंसूर नूतन चौक पर चाय और गन्ना रस की दुकान चलाता है। कुछ दिन पहले उनके मकान के सामने बंधवापारा में रहने वाला योगेश यादव और उसके दोस्त नशा कर हंगामा मचा रहे थे।

इस पर मंसूर के बेटे फरमान ने युवकों को घर के सामने हंगामा करने से मना किया तो योगेश और उसके साथी विवाद करने लगे। आसपास के लोगों बीच-बचाव करने पर युवक वहां से भाग गए।

पुरानी रंजिश के चलते हमला

इसी बात को लेकर योगेश और उसके साथी फरमान से रंजिश रखने लगे थे। सोमवार को दुकान पर मंसूर और फरमान थे। इस दौरान मंसूर शक्कर लेने के लिए किराना दुकान जा रहा था। तभी नूतन चौक के पास रहने वाले अजय कोरी और योगेश ने फरमान को पकड़ लिया।

हमलावर युवकों की तलाश कर रही पुलिस

बदमाशों ने फरमान की आंखों में मिर्च पावडर छिड़क दिया। जिसके बाद योगेश ने उसके सीने और गले के पास चाकू से कई बार वार किया। इस हमले में खून से लथपथ फरमान जमीन पर गिर गया। आसपास के लोगों को आता देख हमलावर वहां से भाग निकले। पुलिस हमलावर युवकों की तलाश कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *