खड़ी गाड़ी से बोलेरो टकराने से एक की मौत:बिलासपुर में कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों हादसे में 10 लोग घायल

0

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो खड़ी गाड़ी से टकरा गई, जिससे बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, पांच लोग घायल हो गए।

वहीं दूसरी घटना भी तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गाड़ी पलट गई और हादसे में पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

सरगुजा जिले के रघुनाथपुर निवासी शोभित राम श्रीवास ने इस हादसे की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई रेवती रमन श्रीवास की तबीयत खराब है। उसका रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उसे देखने के लिए उसके पिता उमाशंकर श्रीवास, मां ढूरी बाई, भाभी दुर्गावती और भाई मिनेश्वर व दोस्त नेकराम साहू रायपुर जा रहे थे। बोलेरो को ड्राइवर सुरेंद्र पोर्ते चला रहा था। उनकी बोलेरो रतनपुर के नवापारा स्थित जय ढाबा के पास पहुंची थी। इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े वाहन से टकरा गई।

एक की मौत, पांच घायल
इस हादसे में उमाशंकर श्रीवास, ढूरी बाई, दुर्गावती और नेकराम साहू घायल हो गए। वहीं, मिनेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को देकर घायलों को अस्पताल भेजा। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी रतनपुर पहुंच गए। उनकी मौजूदगी में शव का पीएम कराया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed