CG ब्रेकिंग : डिप्टी सीएम शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र

2

कोविड केयर सेन्टर को 100 बेड अस्पताल में अपग्रेड करने का दिया सुझाव

रायपुर। कबीरधाम में नए चिकित्सा महाविद्यालय स्थापित किए जाने के लिए राज्य शासन ने 306.23 करोड़ रूपये के मान से चिकित्सा महाविद्यालय के भवन निर्माण हेतु स्वीकृति प्रदान की है। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को पत्र लिखकर मेडिकल कॉलेज स्थापना में हो रही देरी की ओर ध्यान आकर्षित कराया है।

उन्होंने कहा चिकित्सा महाविद्यालय प्रारंभ करने के लिए वर्तमान में जिला चिकित्सालय कबीरधाम में संचालित अस्पताल को  अपग्रेड करने की कार्यवाही किया जाना आवश्यक है। क्योंकि वर्तमान व्यवस्था में महाविद्यालय की न्यूनतम अहर्ताएं पूरी नहीं की जा सकती उन्होंने पत्र में स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया है कि जिला चिकित्सालय कबीरधाम मैं उपलब्ध बिस्तरों के साथ-साथ समीपस्थ आयुष विभाग के भवन जिसे पूर्व में जिला चिकित्सालय द्वारा कोविड केयर सेन्टर के रूप में संचालित किया जा चुका है, को भी  अतिरिक्त  100 बेड अस्पताल में अपग्रेड किया जा सकता है,  ताकि चिकित्सा महाविद्यालय संचालन में न्यूनतम मानक की प्रतिपूर्ति हो सके। उपमुख्यमंत्री ने आग्रह किया है कि कबीरधाम में शीघ्र चिकित्सा महाविद्यालय स्थापित किये जाने की दृष्टि से जिला शासकीय चिकित्सालय कबीरधाम को निर्धारित मानक के अनुरूप अपग्रेड करने हेतु संबंधित को समुचित निर्देश जारी करें।

About The Author

2 thoughts on “CG ब्रेकिंग : डिप्टी सीएम शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र

  1. เพราะโดนเฟสบุคปิดกั้นบ่อยๆ ทำให้คนกดไลค์กดแชร์น้อย บทความนี้จึงอยากจะมาแนะนำ บริการปั้มไลค์ทำอย่างไร มาบอกเหตุผลว่าทำไมการปั๊ม ผู้ ติดตาม facebook ถึงมีความสำคัญ หรือใครที่อยาก ปั้มไลค์เฟส ให้ได้สักหลักพันหลักหมื่นให้ไว บริการปั้มไลค์สามารถทำได้ไหม ปั้มไลค์แล้วยอดผู้ติดตามไม่มีลด อยากเป็นที่รู้จักแพร่หลายไว อยากให้ร้านดังสินค้าขายดี บริการปั้มไลค์สามารถช่วยให้ร้านของคุณมีความเคลื่อนไหวมากขึ้นฟีดอัพเดทบ่อย เมื่อโปรไฟล์ของคุณอัพเดทอยู่เรื่อยๆอัลกอริทึมก็จะประมวลผลเห็นผู้คนพบเจอ facebook ของคุณได้มากขึ้น เป็นอีกหนึ่งช่องทางในการขาย https://thip-like.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *