Crime : समोसे को लेकर चलती ट्रेन में दो नाबालिग भिड़े…धक्का देने से एक की मौत

1

राजनांदगांव। समोसा खाने को लेकर हुए विवाद में एक नाबालिग को चलती ट्रेन से धक्का देकर जान से मारने के मामले में सोमनी पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि रायपुर के रहने वाले आरोपी और मृतक डोंगरगढ़ से लोकल ट्रेन में सवार होकर घर लौट रहे थे। तभी मुढ़ीपार और मोहभट्टा के रेल्वे ट्रैक के बीच समोसा खाने और खिलाने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें एक नाबालिग ने अपने साथी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि 16 अप्रैल को रेल्वे ट्रैक में एक नाबालिग की लाश मिली थी। जिसकी पहचान समीर महानंद निवासी गुढ़ियारी रायपुर के रूप में हुई। पुलिस ने मामले की छानबीन करते पाया कि मृतक अपने नाबालिग साथी के साथ डोंगरगढ़ से रायपुर की ओर लौट रहा था। इस दौरान चलती ट्रेन में एक वेंडर से समोसे खरीदे और आपस में खा लिया। इस बीच आरोपी को दोबारा समोसा खाने की इच्छा हुई।

जिसके लिए उसने मृतक को समोसा खिलाने के लिए दबाव बनाया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। मृतक ने विवाद के दौरान आरोपी को एक तमाचा भी जड़ दिया, जिससे गुस्से में आकर आरोपी ने चलती ट्रेन में मृतक को धकेल दिया। इस मामले में 302 के तहत अपराध कायम करते हुए नाबालिग को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

About The Author

1 thought on “Crime : समोसे को लेकर चलती ट्रेन में दो नाबालिग भिड़े…धक्का देने से एक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *