रिश्ते हुए शर्मसार : कलयुगी ससुर की काली करतूत…बेटे ने पिता को तड़पा-तड़पाकर दी दर्दनाक मौत…ऐसे दिया वारदात को अंजाम..!!

188

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। लेकिन उसकी ये करतूत ज्यादा देर तक छिप नहीं सकी और अब पुलिस ने ‘हत्यारे बेटे’ को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोप है कि अधेड़ अपनी बहू पर बुरी नजर रखता था। इसका पता चलते ही बेटे ने करंट लगाकर अपने पिता को ही दर्दनाक मौत देकर की हत्या कर दी। अगले दिन सुबह अंतिम संस्कार करने शव को मुक्तिधाम लेगया। इस बीच शव को देखने के बाद उसकी पत्नी व बहन ने संदेह जताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार कोटा क्षेत्र के ग्राम रामनगर निवासी सूरज यादव पिता जगतराम यादव (54 वर्ष) को शराब पीने की लत थी। अधेड़ ने दो शादी भी कर रखी थी। इसके बावजूद वह अपनी बहू पर बुरी नजर रखता था। बहू ने यह बात अपने पति को बताई। यह सुनते ही पति गुस्से में आग बबूला हो गया। वहीं अपने पिता के घर आने का इंतजार करने लगा। 23 मार्च की रात 8.30 बजे पिता शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। अपने कमरे में जाकर सो गया। पिता को गहरी नींद में देखकर बेटे ने उसकी हत्या करने का प्लान बनाया। जीआई तार का एक छोर पिता पर लपेटा और दूसरा छोर बिजली बोर्ड में लगा दिया। बटन चालू करते ही पिता करंट लगने से तड़पने लगा। वहीं कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

About The Author

188 thoughts on “रिश्ते हुए शर्मसार : कलयुगी ससुर की काली करतूत…बेटे ने पिता को तड़पा-तड़पाकर दी दर्दनाक मौत…ऐसे दिया वारदात को अंजाम..!!

  1. buy lisinopril online [url=https://lisinopril.network/#]buy lisinopril canada[/url] lisinopril 10mg tabs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed