जन्मदिन पर मायावती ने किया बड़ा ऐलान, BSP अकेले लड़ेगी 2024 का लोकसभा चुनाव

2

लखनऊ : अपने जन्मदिन पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा ऐलान किया है.उन्होंने कहा है कि आने वाला लोकसभा चुनाव उनकी पार्टी बसपा अकेले लड़ेगी।मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एसपी प्रमुख ने गिरगिट की तरह रंग बदला है।

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती का आज 68वां जन्मदिन है। मायावती ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव BSP अपने दम पर अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बसपा किसी को फ्री में समर्थन नहीं देगी। मायावती ने चुनाव बाद गठबंधन को लेकर विचार करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी का जनाधार बढ़ाना बहुत जरूरी है। संन्यास को लेकर मायावती ने कहा कि मैं अभी ऐसा कुछ नहीं लेने जा रही हूं।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर मायावती ने कहा, “मुझे अयोध्या में राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। लेकिन किसी अन्य काम में व्यस्त होने के कारण मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है। हम 22 जनवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम का स्वागत करते हैं। हम साथ ही बाबरी मस्जिद को लेकर भविष्य में होने वाले किसी भी कार्यक्रम का स्वागत करते हैं। हम सभी धर्मों की समानता की विचारधारा में विश्वास करते हैं।”

मायावती ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “फ्री राशन का झांसा देकर देश को गुलाम बनाने की कोशिश की जा रही है। आने वाला चुनाव निष्पक्ष होने चाहिए। EVM को लेकर लोगों की धारणा बनी हुई है।”

सीएम योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मायावती को फोन कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इसके अलावा सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! ईश्वर से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की प्रार्थना है।”

About The Author

2 thoughts on “जन्मदिन पर मायावती ने किया बड़ा ऐलान, BSP अकेले लड़ेगी 2024 का लोकसभा चुनाव

  1. hi!,I like your writing so much! share we be in contact more approximately your article on AOL? I need a specialist in this area to resolve my problem. Maybe that is you! Looking ahead to see you.

  2. My brother suggested I might like this website. He was totally right. This post actually made my day. You cann’t imagine just how much time I had spent for this information! Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed