लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना राणावत और परिणीति चोपड़ा

0

चुनावी माहौल के बीच राजनेताओं के साथ-साथ कुछ ऐक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनका लोकसभा चुनाव के लिए नाम सामने आ रहा है. इसमें कंगना राणावत और परिणीति चोपड़ा सबसे आगे चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों ही इस बार का लोकसभा चुनाव लड़ सकती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपनी बेबाक वाणी के कारण सुर्खियों पर रहती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया में ऐसे कमेंट करती है, जो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इसमें कुछ पॉलिटिकल भी होते हैं. इन सब के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बीजेपी को काफी सपोर्ट कर रही हैं.खबर आ रही है की कंगना चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतारने की तैयारी कर रही हैं. अब इस पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ दी है. इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है और खबरों को खारिज किया है. कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ‘मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मैंने दी है, लेकिन यह हेडलाइन और खबर मेरे द्वारा नहीं दी गई है.’ 

परिणीति का नाम आया सामने

कंगना के बाद आम आदमी पार्टी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं. बता दें की एक्ट्रेस ने हाल ही में राघव चड्डा के साथ शादी की है. इसके बाद से ही उनके पॉलिटिक्स में नाम सामने आने लगा है. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *