थाना पाटन को मिला राज्य के उत्कृष्ट ग्रामीण थाना का पुरस्कार

354

थाना पाटन को मिला राज्य के उत्कृष्ट ग्रामीण थाना का पुरस्कार

भुवन वर्मा बिलासपुर 20 जनवरी 2023

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

दुर्ग – राज्य के समस्त पुलिस थानों के सम्म्पादित कार्यों के मूल्याकंन के पश्चात् उत्कृष्ट कार्यों के आधार पर जिला दुर्ग के थाना पाटन को राज्य का उत्कृष्ट ग्रामीण थाना का प्रशंसा प्रमाण पत्र पुलिस महानिदेशक महोदय अशोक जुनेजा (भापुसे) के द्वारा दिया गया। पुलिस महानिदेशक छत्तीसगढ़ ने प्रमाण पत्र में लिखा है कि वर्ष 2011 में थानों द्वारा संपादित कार्यों के मूल्यांकन पर जिला दुर्ग के थाना पाटन को राज्य का “उत्कृष्ट ग्रामीण थाना” घोषित करता हूं। मुझे विश्वास है कि थाना पाटन जिला दुर्ग में पदस्थ अधिकारी/कर्मचारी इसी प्रकार अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी रखेंगे।

गौरतलब है कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ शासन द्वारा राज्य के समस्त थानों का वर्ष 2021 में थानों द्वारा सम्पादित कार्यों के मूल्याकंन पर राज्य में जिला दुर्ग के थाना पाटन को उत्कृष्ट ग्रामीण थाना घोषित किया गया है। उक्त संबंध में राज्य के पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा (भापुसे) द्वारा उत्कृष्ट ग्रामीण थाना का प्रमाण पत्र जारी किया गया है। उक्त प्रमाण पत्र पुलिस अधीक्षक महोदय डॉ. अभिषेक पल्लव (भापुसे) ने थाना प्रभारी थाना पाटन एवं समस्त थाना स्टाफ को सौंपते हुये बधाई दी। इस दौरान एसपी ने कहा कि हम सब के लिये यह गौरव का क्षण है।

About The Author

354 thoughts on “थाना पाटन को मिला राज्य के उत्कृष्ट ग्रामीण थाना का पुरस्कार

  1. [url=https://propecia1st.science/#]cost of cheap propecia prices[/url] cost of propecia without prescription

  2. where buy generic mobic online [url=https://mobic.store/#]can i get generic mobic no prescription[/url] can i order generic mobic without a prescription

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *