संजीवनी हॉस्पिटल में निःशुल्क लेजर शिविर, मरीजों ने लिया लाभ : डॉ अमित पीटर्स द्वारा लेजर शिविर का आयोजन

भुवन वर्मा बिलासपुर 02 दिसंबर 2022

बिलासपुर। अंचल वासियों के लिए राहत भरी खबर संजीवनी हॉस्पिटल वेयर हाउस रोड में 1 दिसंबर को देश के सर्वश्रेष्ठ फिजियोथैरेपी से सम्मानित डॉ अमित पीटर्स द्वारा निःशुल्क लेजर शिविर का आयोजन किया गया। इसमें लेजर पद्धति द्वारा बिना ऑपरेशन एंव बिना दर्द से इलाज किया गया। यह लेजर मशीन पूरे भारत में केवल 5 जगह उपलब्ध है। इस शिविर में 50 से अधिक मरीजों की उपस्थिति रही । अत्याधुनिक लेजर पद्धति द्वारा मरीजों के इलाज से लोग काफी प्रभावित हुए।

संजीवनी अस्पताल के संचालक डॉ. विनोद तिवारी एवं डॉ संजना तिवारी ने बताया कि इस शिविर का मुख्य उद्देश्य डॉ अमित पीटर्स विश्व में आईएस आईटी के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्होंने जगदलपुर में 15 वर्ष अपनी सेवा प्रदान भी की है, अब बिलासपुर में संजीवनी अस्पताल में अपनी सेवाएं देंगे। इस बीच वह अपने 3 वर्ष नागालैंड और बेंगलुरु में सेवा दे चुके हैं, शिविर में मुख्य रूप से रिटायर्ड आईएएस गणेश शंकर मिश्रा, गोपा कुमार, राजेंद्र गांधी की मौजूदगी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि गणेश शंकर मिश्रा ने अपने उद्बोधन में कहा कि संजीवनी हॉस्पिटल पूरे छत्तीसगढ़ में अपने उत्कृष्ट सेवा के नाम से जाना जाता है । यह बिलासपुर वासियों के लिए गर्व की बात है कि जो बुनियादी सुविधा रायपुर में नही वह अब बिलासपुर में उपलब्ध है

Leave a Reply

Your email address will not be published.