समाजों और सामुदायिक भवनो में लगेंगे शुद्ध और शीतल पेय यंत्र : नगर विधायक शैलेष पाण्डेय के प्रस्ताव पर एसईसीएल ने स्वीकृत किए 69.62 लाख रुपये

भुवन वर्मा बिलासपुर 11 अक्टूबर 2022

बिलासपुर । नगर विधायक शैलेष पाण्डेय के प्रस्ताव पर एसईसीएल ने सीएसआर मद से 70 वाटर प्यूरीफायर सह वाटर कूलर की स्थापना के लिए बिलासपुर नगर पालिका निगम क्षेत्रांतर्गत के लिए 70 लाख रुपये की स्वीकृति दी है।

नगर विधायक शैलेष पांडेय ने 14 अप्रैल 2022 को अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक एसईसीएल बिलासपुर को बिलासपुर नगर पालिक निगम क्षेत्र अंतर्गत 70 स्थानों पर सीएसआर मद से वाटर कूलर हेतु राशि स्वीकृत करने पत्र लिखा था, उसके तारमत्य में एसईसीएल ने प्रस्ताव को स्वीकृति देते हुए 70 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की है।

नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि 70 स्थानों में शीतल पेयजल यंत्र लगने से आम जनता को इसका सीधा फायदा मिलेगा। एसईसीएल को राशि स्वीकृत करने पर धन्यवाद दिया है।

वाटर प्यूरीफायर सह वाटर कूलर सभी आम जनता के लिए नि:शुल्क उपलब्ध होगा। कार्य की शर्तों के अधीन नगर निगम बिलासपुर सीमा क्षेत्र में संचालित वाटर प्युरिफ़ायर सह वाटर कूलर के रखरखाव और मरम्मत का कार्य बिलासपुर नगर पालिका निगम द्वारा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.