रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल एवं केंद्रीय अध्यक्ष मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के बीच स्वास्थ्य उपचार पर हुआ एक विशेष अनुबंध

भुवन वर्मा बिलासपुर 15 सितम्बर 2022

रायपुर । रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल एवं चोवाराम वर्मा केंद्रीय अध्यक्ष मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के बीच स्वास्थ्य संबंधी एक विशेष अनुबंध हुआ है ।जिसमे चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के संबंध में रामकृष्ण केयर अस्पताल, रायपुर (छ.ग.) की ओर से समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के लिए विशेष छूट के साथ स्वास्थ्य सुविधा अनुबंध किया गया है ।

उपरोक्त विषय के संदर्भ में, संचालक रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल ने कहा कि हम आपके सम्मानित सदस्यों की सेवा करने और उन्हें चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए सम्मानित होंगे । हम आपके समाज कुर्मी समाज रायपुर और रामकृष्ण केयर अस्पताल, रायपुर (छ.ग.) के साथ समझौता ज्ञापन के इच्छुक हैं। हम कुर्मी समाज रायपुर के साथ लंबे संबंध के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करते हैं और हम आपको अस्पताल पर छूट प्रदान करते हैं।

अपने समाज के मूल्यवान सदस्यों के इलाज के लिए ओपीडी -20% (परामर्श और जांच) और आईपीडी सेवाओं (दवा, उपभोग्य सामग्रियों और प्रत्यारोपण को छोड़कर) पर 10% की दरें की छूट रहेगी ।

हम आगे की प्रक्रिया के लिए आपकी तरह की और मूल्यवान सहमति या अनुमोदन कर रहे हैं। इस पर केंद्रीय अध्यक्ष चोव वर्मा ने अस्मिता पत्रिका को एक चर्चा में बताया कि
हमारे समाज हित में स्वास्थ संबंधित समस्याओं की दृष्टिगत रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल से अनुबंध किया गया है । हमारे समाज के कोई व्यक्ति वहां उपचार करने जाते हैं तो उसे बिल राशि भुगतान में छूट मिलेगी । अस्पताल में केंद्रीय अध्यक्ष एवं राजप्रधान से संपर्क कर या प्रबंधक तथा अधिकृत व्यक्ति से अनुबंध का लाभ अवश्य प्राप्त करे । समाज हित में यह सूचना उक्त जानकारी चोवा राम वर्मा केंद्रीय अध्यक्ष मनवा कुर्मी समाज ने दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.