भूपेश बघेल के जन्मदिन पर आनंदित करता मुख्यमंत्री निवास : राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री गृहमंत्री ने दी बधाई – बेटियों ने उतारी आरती; सफेद फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचे टी एस बाबा

5

भूपेश बघेल के जन्मदिन पर आनंदित करता मुख्यमंत्री निवास : राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री गृहमंत्री ने दी बधाई – बेटियों ने उतारी आरती; सफेद फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचे टी एस बाबा

भुवन वर्मा बिलासपुर 23 अगस्त 2022

रायपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को 61 साल के हो गए। जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई संदेश भेजा है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुबह फोन कर मुख्यमंत्री से बात की। उनको जन्मदिन की बधाई दी मुख्यमंत्री की बेटियों ने मां-पिता की आरती उतार कर उन्हें जन्मदिन की बधाईदी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर सुबह से ही मंत्रियों-विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों का समूह सीएम हाउस पहुंचने लगा था। मुख्यमंत्री ने पूजा-अर्चना से दिन की शुरुआत की। उसके बाद उनकी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल ने उनको तिलक लगाकर मुंह मीठा कराया।

मुख्यमंत्री ने लिखा, जीवन की यात्रा चलती रहती है और परिवार स्थायी हमसफर होता है, जिसका संबल आजीवन मिलता है। आज एक पड़ाव और पार हो गया…। परिवार में जन्मदिन मनाने के बाद मुख्यमंत्री अपने कक्ष में आए जहां मिलने वालों का हुजूम उनका इंतजार कर रहा था। नेताओं कार्यकर्ताओं, अफसरों और गणमान्य लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सफेद फूलों का गुलदस्ता लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। दोनों नेता गर्मजोशी से मिले। सिंहदेव ने गले लगाकर मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर भूपेश बघेल को बधाई दी।

11 से एक बजे तक ओपन हाउस जन्मदिन पर मुख्यमंत्री निवास में दो घंटों तक के लिए ओपन हाउस की व्यवस्था की गई है। इसके लिए सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक का समय निर्धारित है। इस बीच मुख्यमंत्री से मिलने के लिए किसी पूर्व अनुमति की जरूरत नहीं होगी। निवास पहुंचे सभी व्यक्तियों को सुरक्षा जांच के बाद भीतर लिया जा रहा है ताकि लोग मुख्यमंत्री से मिलकर बधाई दे सकें।

मंत्री अमरजीत भगत अपने क्षेत्र के लोगों के साथ बधाई देने पहुंचे थे। तीनों प्रशासनिक बलों के मुखिया भी पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई देने तीनों प्रशानिक बलों के मुखिया भी पहुंचे। मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा और मुख्य प्रधान वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री को बधाई दी। इस दौरान संवाद की पत्रिका जनमन के विशेष अंक का विमोचन भी हुआ।

About The Author

5 thoughts on “भूपेश बघेल के जन्मदिन पर आनंदित करता मुख्यमंत्री निवास : राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री गृहमंत्री ने दी बधाई – बेटियों ने उतारी आरती; सफेद फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचे टी एस बाबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *