नुक्कड़ सभा कर कपड़े के कैरी बैग का वितरण अभियान जारी: हरीहर ऑक्सीजोन के सदस्यों का सीपत चौक में अनुकरणीय कार्य ,लोग जुड़ रहें स्वस्फूर्त

भुवन वर्मा बिलासपुर 5 जुलाई 2022

बिलासपुर ,5 जुलाई 2022 को सुबह बृहस्पति बाजार , बी आर यादव उद्यान के सामने ,नुक्कड़ सभा कर सिंगल यूज़ पॉलिथीन बैग के दुष्परिणाम एवं उसके बहिष्कार के संकल्प साथ कैरी बैग वितरण किया गया। नुक्कड़ सभा अभियान के द्वारा कपड़े की थैली वितरण के सफल आयोजन में डॉ एल सी मढ़रिया, डॉ विनोद तिवारी, डॉ आशुतोष तिवारी ,डॉ शशिकांत साहू, का सराहनीय योगदान है ।

उक्क्त अवसर पर हरिहर ऑक्सीजन के समस्त पदाधिकारी गण विशेष रूप से उपस्थित थे । लोगों में जागरूकता सिंगल यूज पॉलीथिन के बहिष्कार पर एवं उससे होने वाले दुष्परिणाम पर डॉ शंकर यादव सहसयोंजक ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह पर्यावरण व हम सब के लिए बेहद घातक है । संकल्प लें सिंगल यूज़ पॉलीथिन का उपयोग नही करेंगे । वही भुवन वर्मा सयोंजक ने कपड़े की थैली की महत्ता और पॉलिथीन हमारे प्राण वायु पर्यावरण के लिए घातक सिद्ध हो चुका है इस पर अपने विचार के साथ जागरूक किये । सुरेश कश्यप, डॉ शंकर यादव ,भुवन वर्मा ,किशोर दुबे , रामेश्वर सोनी,तारा साहू ,गोरेलाल कश्यप, आर के तावडकर, मोहित श्रीवास एसपी रजक ने नेताजी सुभाष प्रतिमा स्थल बच्चों से जैन मंदिर रोड के दोनों साइड में कपड़े की थैली के वितरण करते हुए लोगों में जागरूकता के संदेश दिए । वही बाजार में आने जाने वाले लोगों व सब्जी खरीदने वालों को कपड़े की थैली जागरूक करते हुए संकल्प के साथ वितरण किए ।
उक्त अवसर पर
हरिहर ऑक्सीजन वृक्षारोपण समिति बिलासपुर के पदाधिकारी एवं सदस्यगण विशेष रूप से उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.