पुलिस अधिकारियों सहित ‘बार’ पार्टी बिगाड़ सकती है कईयों का ‘भूगोल’: अधिकारी दंपती सहित 3 अफसरों के बयान दर्ज, डीजीपी को भेजी गई रिपोर्ट; सीसीटीवी फुटेज किए गए जब्त

0

पुलिस अधिकारियों सहित ‘बार’ पार्टी बिगाड़ सकती है कईयों का ‘भूगोल’: अधिकारी दंपती सहित 3 अफसरों के बयान दर्ज, डीजीपी को भेजी गई रिपोर्ट; सीसीटीवी फुटेज किए गए जब्त

भुवन वर्मा बिलासपुर 6 अक्टूबर 2021

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रामा मैग्नेटो मॉल स्थित भूगोल बार में 3 दिन पहले हुए हंगामे और हाथापाई की आंच अफसरों तक पहुंच सकती है। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस सेवा (CPS) में कार्यरत दंपती सहित 3 अफसरों के बयान मंगलवार को दर्ज किए गए हैं। वहीं बार संचालक और मैनेजर के बयान लेने के साथ ही वहां लगे CCTV फुटेज को भी जब्त किया गया है। इसकी रिपोर्ट देर रात ही बिलासपुर SP ने DGP को भेज दी है।

दरअसल, भूगोल बार में हुए हंगामे के बाद DGP के आदेश पर मामले की जांच एडिशनल SP उमेश कश्यप को सौंपी गई है। उन्होंने मंगलवार को उप जेल अधीक्षक सोनाल डेविड, उनकी पत्नी DSP सृष्टि चंद्राकर के साथ ही DSP स्नेहिल साहू का बयान दर्ज किया है। मामले में गौरेला SDOP रश्मित कौर चावला का बयान नहीं हो सका है।

इससे पहले ही उन्हें रिलीव कर दिया गया। इनके अलावा बार मालिक आशीष जायसवाल, मैनेजर अंकित दुबे और बाउंसर राहुल अग्रहरि का भी बयान दर्ज लिया गया है।

• ‘बार’ पार्टी के बवालिया अफसरों पर कार्रवाई: ट्रांसफर के बाद भी तीन महीने से ज्यादा जमे दो DSP रातोंरात भेजे गए दूसरे शहर, भूगोल बार में विवाद के बाद DGP की फटकार का असर बार संचालक और मैनेजर के बयान लेने के साथ ही वहां लगे CCTV फुटेज को भी जब्त किया गया है।

इन बिंदुओं पर टिकी जांच • भूगोल बार में पार्टी का आयोजन किस अफसर ने किया था?• पार्टी में किन-किन अफसरों को आमंत्रित किया गया था? • इस पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल हुए? घटना के समय बार के अंदर और बाहर कौन-कौन अधिकारी उपस्थित थे?• थाने में क्या-क्या हुआ?

तबादला सूची जारी होने के बाद भी जमे थे अफसर

राज्य शासन से तबादला सूची जारी होने के बाद भी अफसर वहीं जमे थे। कोटा की DSP रश्मित कौर चावला को 4 अगस्त को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिला और सृष्टि चंद्राकर को 23 जून को ही कोंडागांव के बालक अपराध अन्वेषण शाखा भेज दिया गया था। इसके बाद भी दोनों अफसर बिलासपुर में ही जमे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *