राज्य महिला आयोग के पीए सस्पेंड डॉक्टरों ने लिखाई एफआईआर : चौथी सुनवाई में आयोग पहुंचे थे डॉक्टर लाहोटी

0

राज्य महिला आयोग के पीए सस्पेंड डॉक्टरों ने लिखाई एफआईआर : चौथी सुनवाई में आयोग पहुंचे थे डॉक्टर लाहोटी

भुवन वर्मा बिलासपुर 5 सितंबर 2021

,रायपुर। राजधानी रायपुर के सुयश अस्पताल के डॉयरेक्टर डॉक्टर मनोज लाहोटी के साथ बंद कमरे में मारपीट की गई है. यह मारपीट महिला आयोग के कार्यालय में की गई है. अस्पताल प्रबंधन ने आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पीए पर यह आरोप लगाया है. डॉक्टर्स सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे हैं.

दरअसल छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग में डॉक्टर मनोज लाहोटी सुनवाई के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर बातचीत हो गई. इतने में ही आयोग के अंदर डॉ. मनोज लाहोटी की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी.


सुयश अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टर ने महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पीए पर मारपीट का आरोप लगाया है. बड़ी संख्या में डॉक्टर्स सिविल लाइन थाने पहुंचे हुए हैं, जहां आरोपी पीए के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है । वही महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ किरणमई नायक ने पी ए को बर्खास्त कर दी है


चौथी सुनवाई में पहुंचे थे डॉक्टर लाहोटी

डॉ. लाहोटी के खिलाफ 2019 में एक महिला लक्ष्मी पांडे ने शिकायत की थी. इलाज के लिए भूखे-प्यासे रहकर बुलाने के बाद भी कई घंटे तक डॉक्टर ने इलाज नहीं किया. इसके बाद जब महिला ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने फोन करने की बात पर महिला पर चिल्लाये और उनसे बदतमीजी की. इसी घटना की पीड़िता ने महिला आयोग में शिकायत की थी. आयोग ने तीन सुनवाई की, लेकिन तीनों सुनवाई में डॉ. लाहोटी नहीं आए. शनिवार को चौथी सुनवाई थी, जिसमें शामिल होने वे आए थे.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *