एक्शन मोड में विधायक शैलेष पांडेय : पहुंचे तारबहार थाना आरक्षक विवाद प्रकरण पर बरसे : वही दामिनी की रिपोर्ट अब तक नहीं लिखी गई

0

एक्शन मोड में विधायक शैलेष पांडेय : पहुंचे तारबहार थाना आरक्षक विवाद प्रकरण पर बरसे : वही दामिनी की रिपोर्ट अब तक नहीं लिखी गई

भुवन वर्मा बिलासपुर 25 जून 2021

बिलासपुर – ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ता एवं आरक्षक की विवाद विषम परिस्थिति में पहुंच गई है ।
इसी सिलसिले में आज नगर विधायक शैलेश पांडेय तारबहार थाना पहुंचे और मोती की पत्नी दामिनी की रिपोर्ट की जानकारी ली जिस पर अब तक रिपोर्ट भी नहीं लिखी गई ।
ट्रैफिक चौक के तू तू मै मै को पुलिस क्राइम के रूप में लेकर पल-पल की लाइव रिपोर्ट बता रही है । आरोपी को नागपुर से पकड़ लिया गया,,, मोती को एक बड़े अपराधी जिससे विनय दुबे कानपुर वाला हो इस तरह से प्रजेंट कर रही है ।

ज्ञात हो कि बीते दिनों ड्यूटी पर तैनात आरक्षक से गाली गलौच करने और कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोपी रेलवे क्षेत्र ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को पुलिस को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने की खबर रायपुर से आ रही है। लेकिन सोशल मीडिया में जो खबर वायरल हो रही है उसके मुताबिक बिलासपुर पुलिस ने एक सप्ताह से फरार कांग्रेस नेता मोती ठारवानी को नागपुर में पकड़ लिया है। पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने भी पकड़े जाने की पुष्टि की है, बताया जाता है कि आरोपी को लेकर पुलिस जल्द ही बिलासपुर पहुंचने वाली है। ज्ञातव्य हो कि बीते सप्ताह मोती ठारवानी ने श्रीकांत वर्मा मार्ग पर ड्यूटी कर रहे आरक्षक रजक से बदसलूकी किया था। पद का रसूख दिखाकर मोती ठारवानी ने इतना ही नही उक्त कांग्रेस नेता ने आरक्षक की मोबाईल भी छीन लिया था। घटना बाद मामले में आरक्षक ने तोरवा थाना में अपराध दर्ज कराया। गिरफ्तारी से बचने मोती ठारवानी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की लगातार पीछा कर रही थी। वही मोती ठारवानी पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था। पुलिस को कभी गोंदिया तो कभी भंडारा में होने की जानकारी मिल रही थी। बावजूद इसके बिलासपुर पुलिस लगातार पीछा करती रही। इसी बीच जानकारी मिली कि आरोपी समय नागपुर में छिपा है। देर रात पुलिस नागपुर स्थित बताए गए ठिकाने पर पहुंच गयी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया। ठारवानी के परिचितों ने दबाव डालने के बाद बताया कि वह वह कामठी में छिपा है। खबर लगते ही पुलिस कामठी पहुंच गयी। घेराबन्दी कर आरोपी मोती ठारवानी को गिरफ्तार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *