विधायक शैलेष पांडेय की मांग पर एसईसीएल ने दिए 25 लाख ऑक्सीजन सिलेंडर हेतु

0

विधायक शैलेष पांडेय की मांग पर एसईसीएल ने दिए 25 लाख ऑक्सीजन सिलेंडर हेतु

भुवन वर्मा बिलासपुर 29 अप्रैल 2021

बिलासपुर । गत 24 अप्रेल को नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने SECL प्रबंधन को आक्सीजन सिलेन्डर की कमी को लेकर पत्र लिखा था, जिसमे 25 लाख रुपए की मांग कि गयी थी। शहर मे आक्सीजन सिलेन्डर की कमी को देखते हुए SECL प्रबंधन और जिला कलेक्टर से चर्चा कर मांग पत्र भेजा था। आज SECL से 25 लाख रुपए की स्वीकृति मिल गयी है जिससे सिलेन्डर खरीदे जायेंगे जो की बिलासपुर मे कोविड के लिये मरीजो और हॉस्पिटल के कार्य आयेंगे। SECL प्रबन्धन को बहुत बहुत आभार इस मदद के लिये शैलेष पांडेय ने एसईसीएल अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक को लिखे पत्र में बिलासपुर में कोरोना महामारी के तेजी से फैलने का जिक्र करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को देखते हुए गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए 25 लाख रुपए की सहायता प्रदान करने की बात कही थी.

एसईसीएल प्रबंधन ने विधायक शैलेष पांडेय की बात को गंभीरता से लेते हुए महज चार दिनों के भीतर सीएसआर मद से ऑक्सीजन सिलेंडर क्रय करने के लिए बिलासपुर कलेक्टर को 25 लाख रुपए की सहायता प्रदान की है. इसके लिए विधायक ने एसईसीएल प्रबंधन का धन्यवाद दिया है.

ज्ञात हो कि बिलासपुर में 28 अप्रैल की स्थिति में 1248 कोरोना संक्रमित मिले थे, जिन्हें मिलाकर जिले में संक्रमितों की संख्या 48987 पहुंच गई है. वहीं 17 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया, जिन्हें मिलाकर 5045 लोगों को अस्पताल से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है.

इसके अलावा 592 संक्रमितों को होम आइसोलेशन में भेजा गया, जिन्हें मिलाकर 34886 लोग होम आइसोलेशन में हैं. वहीं कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 8402 है, इसके अलावा 56 लोगों की बुधवार को हुई मौत को मिलाकर अब तक 654 लोगों की मौत हो चुकी : ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *