प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि दिवस संगोश्ठी के साथ मना

0

प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि दिवस संगोश्ठी के साथ मना

भुवन वर्मा बिलासपुर 08 मार्च 2021

खरोरा । नगर पंचायत खरोरा के स्थानीय प्रधान मंत्री जन औषधि केंद्र में जन औषधि दिवस मनाया गया । जिसमें नगर खरोरा के शासकीय चिकित्सक अनुपमा धनंजया ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित भारतीय जन औषधि गरीब परिवार के लिए वरदान साबित हो रहा है दीप्ति अग्रवाल ने कहा कि स्थानीय जन औषधि केंद्र विगत तीन वर्षो से संचालित है और स्थानीय नागरिकों को इसका लाभ हो रहा है ।

वहीं डॉ गुलाब टिकारिहा ने कहा कि जन औषधि केंद्र में उच्च गुणवत्ता और कम दामों में दवाई मिलने से गरीबों से लेकर माध्यम वर्गीय परिवारों के लिए एक वरदान साबित हो रहा है क्योंकि बढ़ती हुई प्रतियोगिता के बीच इस प्रकार सरल सुलभ जन औषधि केंद्र लोगो के परेशानी को सुलभ बना रही है ।

जन औषधि केंद्र खरोरा के संचालक राजेश चौहान ने बताया कि केंद्र सरकार ने जन औषधि के अंतर्गत आने वाले दवाइयों में बढ़ोतरी कर दिया है जिससे जरूरत के अनुसार लगभग सभी दवा जन औषधि केंद्र में मिल जाती है इस कार्यक्रम में नगर पंचायत खरोरा अध्यक्ष अनिल सोनी खरोरा भाजपा नेता खरोरा मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर छगन यादव घनश्याम चंद्राकर विकाश ठाकुर पन्ना देवांगन पूनेंद्र पाध्याय भूपेंद्र सेन आयुष वर्मा लोमस देवांगन संजय सेन उपस्थित रहे ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *