अपहृत शिवांश सुरक्षित बरामद, डीजीपी अवस्थी व आईजी डांगी ने की पुलिस टीम की सराहना

0

अपहृत शिवांश सुरक्षित बरामद, डीजीपी अवस्थी व आईजी डांगी ने की पुलिस टीम की सराहना

भुवन वर्मा बिलासपुर 21 फरवरी 2021

रायगढ़ । खरसिया से अपहरण किये गए 6 वर्षीय शिवांश को रायगढ़ पुलिस ने झारखण्ड के राँची से क़रीब तीस किलोमीटर पहले खूँटी के पास बरामद कर लिया है। अपहरणकर्ताओं में शिवांश के घर काम करने वाला रसोईया भी शामिल है। बच्चे के सकुशल मिल जाने की खबर से सबने राहत की सांस ली है। परिजनों ने पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया वहीं डीजीपी डीएम अवस्थी ने आईजी रतनलाल डांगी, रायगढ़ एसपी संतोष सिंह और उनकी पूरी टीम को बधाई दी है। आईजी रतनलाल डांगी ने भी रायगढ़ पुलिस टीम की सराहना की।
व्यवसायी और कांग्रेस पार्षद रमेश अग्रवाल के 6 वर्षीय पुत्र शिवांश को घर में रसोइए का काम कर चुका खिलावन दास महंत मोटरसाइकिल से ले गया था। आधे घंटे तक दोनों नहीं लौटे और मोबाइल बंद मिला तो परिजन थाने पहुँचे और फिर रायगढ़ पुलिस हाई अलर्ट पर चली गई। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह व आईजी रतनलाल डाँगी रात में ही रायगढ़ पहुंच गए थे। कुल आठ पुलिस टीमें बनाई गई। रसोइया खिलावन दास महंत का मोबाइल बंद था लेकिन पुलिस को अहम सुराग तब मिला जबकि एक वो अन्य नंबर चालू मिला जिससे खिलावन दास महंत की बात हो रही थी। यह दूसरा नंबर तेज़ी से झारखंड की ओर बढ़ रहा था। इस नंबर के आधार पर दो टीमों को झारखंड की ओर रवाना किया गया, झारखंड की पुलिस ने अहम सहयोग किया और ख़ूंटी थाने के पास एक फ़ोर व्हीलर में खिलावन दास महंत, अमर दास महंत और संजय सिदार को मासूम शिवांश के साथ बरामद कर लिया। अपहरण फिरौती के उद्देश्य के लिए किया गया था।
0 रायगढ़ पुलिस टीम बधाई की पात्र : आईजी
बिलासपुर रेंज के आईजी रतन लाल डांगी ने कहा कि व्यवसायी रमेश अग्रवाल के 6 वर्षीय पुत्र शिवांश का अपहरण उसके घर में काम करने वाले एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ किया। रायगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी कर टेक्नीकल सपोर्ट के द्वारा लोकेशन पता कर पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और बच्चे शिवांश को सुरक्षित बरामद कर लिया इसके लिए रायगढ़ पुलिस की टीम बधाई की पात्र है। उन्होंने पुलिस टीम की त्वरित कार्यवाही की सराहना की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *