छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के लिए आज हुआ प्रदेशभर में वर्चुअल मैराथन

0

छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के लिए आज हुआ प्रदेशभर में वर्चुअल मैराथन

भुवन वर्मा बिलासपुर 13 दिसंबर 2020

रायपुर/ बिलासपुर । छत्तीसगढ़ में नई सरकार के दो साल पूरा होने पर 13 दिसंबर को वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया गया । छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित होने वाले इस वर्चुअल मैराथन दौड़ को लेकर लोगों में बहुत उत्साह रहा। मैराथन में हिस्सा लेने 70 हजार से अधिक प्रतिभागियों ने आनलाइन पंजीयन कराया गया था ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राज्य सरकार के मंत्री, संसदीय सचिव, विधायक सहित छत्तीसगढ़ के कोने-कोने से लोग इस वर्चुअल मैराथन में भाग लिए। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और डीजीपी डीएम अवस्थी ने भी वर्चुअल मैराथन में हिस्सा लिया है और इसकी फोटो भी शेयर की है।

इसके अलावा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम और अमरजीत भगत के अलावा मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने भी वर्चुअल दौड़ में हिस्सा लिया और इसका वीडियो भी शेयर किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वर्चुअल मैराथन में भाग लेने की अपील प्रदेश के विकास में बने भागीदार

बिलासपुर में छत्तीसगढ़ सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर प्रदेश के सभी नागरिकों को शैलेश पांडे ने हार्दिक बधाई दिये । वही छत्तीसगढ़ सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए आछत्तीसगढ़ के अभिमान और छत्तीसगढ़िया के स्वाभिमान के लिए वर्चुअल दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय, संसदीय सचिव एवं तखतपुर विधायक श्रीमती रश्मि सिंह एवं महापौर रामशरण यादव सहित बच्चों युवाओं और नागरिकों ने इस दौड़ में उत्साह से भाग लिया।
–00–

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *