बिलासपुर में अलग-अलग हादसे में 3 की मौत: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक-बुजुर्ग ने तोड़ा दम, ट्रेलर ने ली महिला की जान

1

बिलासपुर/ बिलासपुर में रविवार को अलग-अलग 2 हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना पचपेड़ी क्षेत्र की है, जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे गंभीर रूप से घायल युवक और बुजुर्ग ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरी घटना में अनियंत्रित ट्रेलर बिजली खंभे और ट्रांसफॉर्मर को टक्कर मारते हुए बुजुर्ग महिला को चपेट में ले लिया, जिससे महिला की मौत हो गई। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

हादसे के बाद जुटी लोगों की भीड़।

हादसे के बाद जुटी लोगों की भीड़।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

दरअसल, जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण क्षेत्र के धरदेई निवासी आदित्य पटेल (23) रविवार की सुबह किसी काम से ससहा गया था। उसके साथ गांव के ही चंदनराम साहू (63) भी था। दोनों बाइक सवार ससहा से जोंधरा तरफ आ रहे थे।

इस दौरान वह ग्राम सोनसरी स्थित सूरज ढाबा के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

पहिए के नीचे आ गए दोनों, मौके पर मौत

हादसे में बाइक सवार आदित्य और चंदनराम साहू ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गए। ट्रैक्टर का चालक उन्हें रौंदते हुए भाग निकला। कुछ दूर जाकर उसने ट्रैक्टर सड़क से उताकर मैदान में खड़े कर दिया और भाग गया। जब तक लोग मौके पर पहुंचते बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई थी।

राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक के जरिए मृतकों की पहचान की और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है। पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर ड्राइवर की तलाश कर रही है।

ट्रैक्टर छोड़ कर भाग गया आरोपी ड्राइवर।

ट्रैक्टर छोड़ कर भाग गया आरोपी ड्राइवर।

अनियंत्रित ट्रेलर ने ट्रांसफॉर्मर को ठोंका, महिला को भी रौंद दिया

रतनपुर क्षेत्र के ग्राम सिलदहा में रहने वाले पंकज कुमार बिंझवार इलेक्ट्रिशियन है। वह गुजरात में काम करता है। रविवार को वह अपनी मां अमर बाई को लेकर गुजरात जाने के लिए घर से निकला था। गांव से आकर खंडोबा मंदिर के पास दोनों मां-बेटा बस का इंतजार कर रहे थे।

अचानक आई तेज रफ्तार ट्रेलर, बेटे के सामने मां की मौत

इसी दौरान अचानक रतनपुर की ओर से आ रहे ट्रेलर के चालक ने सड़क किनारे बिजली के ट्रांसफॉर्मर को टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित टेलर ने बस का इंतजार कर रही अमरबाई को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में अमरबाई की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रेलर को छोड़कर भाग निकला।

पंकज ने इस हादसे की जानकारी अपने परिजन को दी, जिसके बाद अपने परिचित जितेंद्र बिंझवार और बिजली विभाग के इंजीनियर राजेंद्र कुमार गोंड के साथ थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है और ड्राइवर की तलाश कर रही है।

About The Author

1 thought on “बिलासपुर में अलग-अलग हादसे में 3 की मौत: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक-बुजुर्ग ने तोड़ा दम, ट्रेलर ने ली महिला की जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *