रोहिणी में CRPF स्कूल के पास ब्लास्ट, आसपास के घरों के टूटे शीशे, चश्मदीद ने क्या बताया

0

दिल्ली के रोहिणी स्थित प्रशांत विहार इलाके में आज रविवार सुबह-सुबह तेज धमाका हुआ है। यह धमाका केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल की दीवार के पास हुआ। धमाके की आवाज सुनाई देने के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

आसपास के घरों-गाड़ियों के टूटे शीशे

पुलिस के मुताबिक, रोहिणी स्थित प्रशांत विहार इलाके में रविवार को धमाके की तेज आवाज सुनाई दी। धमाके की सूचना पाते ही पुलिस टीम और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। धमाका इतनी तेज था कि आसपास के घरों और गाड़ियों की शीशे तक टूट गए।

एफएसएल ने इकट्ठा किए नमूने

घटनास्थल पर एफएसएल टीम जांच कर रही है। एफएसएल टीम नमूने एकत्र कर रही है, जहां सुबह-सुबह रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर विस्फोट की आवाज सुनी गई थी।

रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि धमाके की असल वजह का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है। डीसीपी ने कहा कि विशेषज्ञ टीम घटना की विस्तृत जांच कर रही है और जल्द ही स्थिति स्पष्ट होगी।

धुएं का एक बड़ा बादल था, जो करीब 10 मिनट तक रहा- चश्मदीद

सीआरपीएफ स्कूल के बाहर हुए धमाके के चश्मदीद शशांक कहते हैं कि हमें तो यही लगता है कि सिलेंडर ब्लास्ट हुआ होगा या बिल्डिंग गिरी होगी। यहां धुएं का एक बड़ा बादल था, जो करीब 10 मिनट तक रहा। यहां दुकानों के शीशे टूट गए और होर्डिंग्स उखड़ गए। पुलिस 5 मिनट के अंदर ही यहां पहुंच गई, क्योंकि यहां क्राइम ब्रांच, पुलिस स्टेशन और जिला न्यायालय नजदीक ही है। यह अच्छा रहा कि किसी को कोई चोट नहीं आई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed