आत्मानंद-स्कूल के बाथरूम में पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला: बिलासपुर में रिक्शा चलाने निकला था युवक, खून से सनी लाश और पत्थर बरामद

2

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में एक ई-रिक्शा चालक की खून से लथपथ लाश मिली है। उसके सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि वह रात में ई- रिक्शा चलाने निकला था। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है। लिंगियाडीह राजकिशोर नगर निवासी सत्यनारायण यादव (36) किराए के मकान में घर से अलग अकेले रहता था। वह ई रिक्शा चलाता था। मंगलवार की सुबह चिंगराजपारा के अमरैया चौक स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल के अंदर बाथरूम से शव बरामद किया गया है।

स्कूल के बाथरूम में शव को देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

स्कूल के बाथरूम में शव को देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

स्कूल परिसर में खड़ी थी ई-रिक्शा

आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने युवक की पहचान ई रिक्शा चालक सत्यनारायण के रूप में की, जिसके बाद उसके परिजन को बुलाया गया। घटनास्थल के पास ही उसकी ई रिक्शा भी मिली है। बताया जा रहा है कि वह रात में ई रिक्शा चलाने निकला था।

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सत्यनारायण यहां कैसे पहुंचा। रात में आखिरी बार वह किन लोगों के साथ था।

हत्यारों का नहीं मिला सुराग, कारण भी पता नहीं

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई है। ताकि, हत्यारे की पहचान की जा सके। मौके पर पत्थर बरामद हुआ है, जिससे सिर पर वारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

फिलहाल, हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है और न ही हत्या के कारणों का पता चल सका है। पुलिस युवक के परिजन और दोस्तों से जानकारी जुटा रही है। पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

About The Author

2 thoughts on “आत्मानंद-स्कूल के बाथरूम में पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला: बिलासपुर में रिक्शा चलाने निकला था युवक, खून से सनी लाश और पत्थर बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed