UP में भीषण हादसा: प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर ट्रक की टक्कर से 10 मजदूरों की मौत, 3 घायल

1

प्रयागराज-वाराणसी मार्ग स्थित कटका गांव में गुरुवार की रात भीषण हादसा हो गया। हादसे में 10 श्रमिकों की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है। यह श्रमिक भदोही जिले के तिउरी गांव से छत की ढलाई कर लौट रहे थे।दरअसल, वाराणसी के मिर्जामुराद थाना अंतर्गत बीरबलपुर के एक दर्जन से अधिक श्रमिक छत की ढलाई करने भदोही जिले के तिउरी गांव गए थे। ढलाई का काम पूरा होने के बाद देर रात वह ट्रैक्टर गांव लौट रहे थे, तभी रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त ट्रैक्टर में ड्राइवर समेत 13 लोग सवार थे। इनमें से 10 की मौत हो गई है।

हादसे में इन्होंने गंवाई जान 
वाराणसी प्रयागरज हाइवे पर हुए इस हादसे में भानु प्रताप (26), सूरज (24), अनिल कुमार (35), विकास (24), नानक (18), मुन्ना (25), टेर्रू (25), नितिन (22), सनोहर (24), प्रेम शंकर (40) की मौत हो गई। जबकि, आकाश (18), अजय (40) और जमुनी (26) घायल हैं।

टक्कर मारने के बाद ऊपर से गुजरा ट्रक 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, औराई तरफ से आ रहे ट्रक ने पहले बाइक सवारों और फिर ट्रैक्टर को ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर उछल कर सड़क किनारे बने नाले में गिर गया। बाद में ट्रक भी ट्रैक्टर ऊपर से होते हुए नाले में फंस गया। हादसे में ज्यादातर लोगों की मौके पर मौत हो गई। रात 12:30 बजे हुई इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही सदर सीओ अमर बहादुर सहित समेत आसपास के थानों से पुलिस बल पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया।

About The Author

1 thought on “UP में भीषण हादसा: प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर ट्रक की टक्कर से 10 मजदूरों की मौत, 3 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed