सूर्यकांत बोला-ACB चीफ ने भूपेश का नाम लेने बनाया दबाव: कोल-स्कैम आरोपी का जज को पत्र-अमरेश मिश्रा ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

1

रायपुर/ कोल लेवी मामले में रायपुर सेंट्रल जेल में बंद कारोबारी सूर्यकांत तिवारी ने छत्तीसगढ़ ACB चीफ अमरेश मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा है कि, जेल अधीक्षक के चैंबर में ACB चीफ ने बुलाकर धमकी दी। दबाव बनाया कि, सौम्या चौरसिया के जरिए भूपेश बघेल को पैसा देने की बात कबूल करूं।

यह भी आरोप लगाया है कि, नाम नहीं लेने पर झूठे केस में फंसाने की भी धमकी मिली। इसे लेकर आरोपी सूर्यकांत तिवारी ने वकील के माध्यम से रायपुर सक्षम न्यायालय की विशेष न्यायधीश को लिखित शिकायत दी है। यह लेटर कांग्रेस के वॉट्सऐप ग्रुप में भी पोस्ट किया गया है।

जानिए क्या है इस लेटर में?

लेटर में लिखा है- जब वकील मुलाकात के लिए जेल गए थे तो आवेदक ने बताया कि, 8 सितंबर, रविवार को जेल अधीक्षक कार्यालय में बुलाया गया। जब सूर्यकांत तिवारी पहुंचे तो वहां एसीबी चीफ अकेले बैठे हुए थे। एसीबी चीफ ने उसे देखते हुए बोला कि 14 दिन की रिमांड में तुम मूर्ख बनाते रहे हो।

तुम ये जान लो, कि सौम्या चौरसिया खत्म हो गई। भूपेश बघेल अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले हैं। भले ही अगली बार कांग्रेस सरकार आ जाए, तुम्हें कोई बचाने वाला नहीं है। बेहतर यह है, कि तुम यह कह दो कि सौम्या चौरसिया के माध्यम से भूपेश बघेल को पैसा दिया है।

परिवार के सदस्यों को खतरा

अपने शिकायत पत्र में कारोबारी सूर्यकांत तिवारी ने आरोप लगाया है कि एसीबी चीफ पिछले 3-4 महीने से लगातार जेल परिसर समय-समय पर आते हैं। इस दौरान जिन कारोबारी और अफसरों पर घोटाले का आरोप लगा है, उन्हें बुलाकर पूछताछ करते हैं। पूछताछ के दौरान अपराधियों की तरह व्यवहार करते हैं।

एसीबी चीफ के डर से ये कारोबारी और अफसर शिकायत नहीं कर रहे हैं। कारोबारी तिवारी को अपने और परिवार के अन्य सदस्यों को खतरा होने की शिकायत भी की है। पत्र में यह भी जिक्र है कि, अमरेश मिश्रा ने सूर्यकांत तिवारी से कहा कि, सौम्या को और भूपेश को सजा दिलाकर रहूंगा।

तुम देख ही रहे हो कि दो साल से तुम सभी जेल में हो और तुम लोगों को कोई नहीं छुड़ा पाया। तुम्हारे दो भाई भी गिरफ्तार हो चुके हैं। परिवार में बचे सदस्यों का भी वही हाल करूंगा।

About The Author

1 thought on “सूर्यकांत बोला-ACB चीफ ने भूपेश का नाम लेने बनाया दबाव: कोल-स्कैम आरोपी का जज को पत्र-अमरेश मिश्रा ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed