कांग्रेस बोली- विष्णु-चौधरी टैक्स की जनता से वसूली:बिलासपुर में हरितवाल ने कहा- सीमेंट की बढ़ी कीमत बीजेपी सरकार की कमीशनखोरी का प्रमाण

1

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार को प्रदेश महामंत्री और जिला प्रभारी सुबोध हरितवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीमेंट के बढ़े कीमत को लेकर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को जनता को लूटने की खुली छूट मिल गई है।

सीमेंट में प्रति बोरा 50 रुपए अतिरिक्त वसूला जा रहा है। सीमेंट की कीमत 260 से बढ़कर 310 रुपए प्रति बोरा कर दिया गया है। अचानक एक चौथाई की भारी भरकम वृद्धि भाजपा सरकार के कमीशनखोरी और मुनाफाखोरी का बड़ा प्रमाण है।

विष्णु और चौधरी टैक्स की वसूली

उन्होंने कहा कि, सीमेंट का सबसे बड़ा उत्पादक राज्य होने के बावजूद यही के लोगों को सीमेंट पर अतिरिक्त कीमत देना पड़ रहा है। विष्णु और चौधरी टैक्स के रूप में इसे जनता से वसूला जा रहा है। स्थिति यह है कि साय सरकार में सीमेंट, रेत, गिट्टी सब महंगा हो गया है।

जिसका सीधा असर भवन निर्माण पर पड़ रहा है। आगे उन्होंने भाजपा सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि, पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में सीमेंट, स्टील, रेत के दाम नियंत्रण थे। लेकिन अब डबल इंजन की सरकार में दाम बेलगाम हो गए हैं।

जनविरोधी फैसले के खिलाफ हल्लाबोल

सुबोध ने कहा कि, कांग्रेस इसके विरोध में गुरुवार को प्रदेशभर में जिला स्तर पर धरना आंदोलन कर प्रदर्शन करेगी। सरकार की जनविरोधी नीति को उजागर करेगी। यहां नेहरू चौक पर दोपहर 12 बजे से प्रदर्शन होगा।

About The Author

1 thought on “कांग्रेस बोली- विष्णु-चौधरी टैक्स की जनता से वसूली:बिलासपुर में हरितवाल ने कहा- सीमेंट की बढ़ी कीमत बीजेपी सरकार की कमीशनखोरी का प्रमाण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed