SI भर्ती अभ्यर्थी सरकार से मांग रहे मौत : तख्ती लेकर पहुंचे गृहमंत्री आवास, बोले-रिजल्ट जारी करें या फिर दें इच्छा मृत्यु

1

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा-2018 के अभ्यर्थी रिजल्ट जारी ना होने को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा के बंगले के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि, या तो SI भर्ती का रिजल्ट करें या फिर इच्छा मृत्यु दें। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा-2018 के अभ्यर्थी रिजल्ट जारी ना होने को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा के बंगले के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि, या तो SI भर्ती का रिजल्ट करें या फिर इच्छा मृत्यु दें। रविवार को प्रदेश भर से सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी गृहमंत्री के बंगले के बाहर रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दें कि, वर्ष 2018 ने SI की परीक्षा हुई थी लेकिन 6 साल बाद भी अब तक कोई भी परिणाम जारी नहीं किया गया है।

2018 में हुई थी परीक्षा, अब तक जारी नहीं हुआ रिजल्ट 

उल्लेखनीय है कि, वर्ष 2018 में SI भर्ती परीक्षा शुरू हुई थी। लेकिन 6 साल बाद भी अब तक कोई भी परिणाम जारी नहीं किया गया है। 300 से अधिक अभ्यर्थी आज राजधानी के सड़कों पर कैंडल मार्च कर रहे हैं। वहीं सभी अभ्यर्थियों का कहना है कि, इसके बावजूद भी सरकार और प्रशासन में सुध नहीं लिया तो एक बड़ा आंदोलन होगा।

About The Author

1 thought on “SI भर्ती अभ्यर्थी सरकार से मांग रहे मौत : तख्ती लेकर पहुंचे गृहमंत्री आवास, बोले-रिजल्ट जारी करें या फिर दें इच्छा मृत्यु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed