छत्तीसगढ़ में स्टील कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या: गाड़ी में मिले 3 पिस्टल

2

सरगुजा/ छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक को रिवॉल्वर से 3 गोलियां मारी गई है। 2 बुलेट सीने में और एक पेट में घुसी है। अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ रोड के किनारे जंगल के पास कार से लाश मिली है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र के चठिरमा का है। पुलिस थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करेगी।

अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज के संचालक महेश केडिया का बेटा अक्षत अग्रवाल (25) बीती शाम अपनी हुंडई कार से घर से निकला था। इसके बाद 6.30 बजे उसका फोन बंद हो गया। परिजन परेशान होकर उसकी तलाश में जुटे थे। देर रात तक उसका पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की सूचना दी थी।

शीशा तोड़कर कार को अनलॉक किया

बुधवार सुबह चठिरमा गौशाला से लगे जंगल के पास हुंडई कार संदिग्ध अवस्था में लोगों ने खड़ी देखी। वे कार के पास पहुंचे तो कार में एक युवक का शव ड्राइवर की सीट पर दिखा। इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी गई। सूचना पर ASP अमोलक सिंह, गांधीनगर थाना प्रभारी प्रदीप जायसवाल, फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर गाड़ी को अनलॉक किया। युवक के पेट और सीने से खून निकल रहा था। गाड़ी के शीशों में भी खून के छींटे लगे थे। रिवॉल्वर से 3 गोलियां मारी गई है। जिस पिस्टल से हत्या की गई है, वह भी अक्षत अग्रवाल की है। गाड़ी से 3 महंगे पिस्टल मिले हैं। पिस्टल के लाइसेंस नहीं हैं।

संदेही हिरासत में, पूर्व कर्मचारी है संदेही

मामले में पुलिस ने एक संदेही संजीव मंडल नामक युवक को हिरासत में लिया है। मंगलवार को अक्षत केडिया के साथ संजीव मंडल को कार में देखा गया था। संजीव मंडल पहले अंबिका स्टील इंडस्ट्रीज में काम करता था। करीब एक साल पहले उसने काम छोड़ दिया था।

गोल-मोल जवाब दे रहा है संदेही

शुरुआती पूछताछ में संदेही संजीव मंडल गोलमोल जवाब दे रहा। उसने पुलिस को बताया कि अक्षत केडिया ने किसी की हत्या के लिए उसे सुपारी देने की बात कही थी। इसके लिए उसने बड़ी रकम और सोना देने को कहा था। आशंका है कि हत्या लूटपाट के इरादे से की गई है।

About The Author

2 thoughts on “छत्तीसगढ़ में स्टील कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या: गाड़ी में मिले 3 पिस्टल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *