सीएम साय रहेंगे रायपुर जिले दौरे पर, दिव्य कला मेले का शुभारंभ, हेल्थ फेडरेशन का महाबंद

2

रायपुर। छत्तीसगढ़ की छोटी-बड़ी सभी खबरें रोजाना हमारे ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट ‘सीजी की बड़ी खबरें’ में आपको समाचार दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और छत्तीसगढ़ की हर खबर से अपनी जानकारी बढ़ाएं।

दिव्य कला मेला का शुभारंभ : सीएम विष्णु देव साय आज रायपुर जिला का दौरा करेंगे । इस दौरान वे सुबह 11 बजे शंकर नगर स्थित  बीटीआई ग्राउंड दिव्य कला मेला कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद सीएम साय  दोपहर 12.30 बजे मुख्यमंत्री निवास  लौटेंगे। इस शुभारंभ में केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार भी शामिल होंगे दिव्यांग कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जाएगी। मेला में देशभर के दिव्यांग उद्यमियों के उत्पाद और शिल्प कौशल को प्रदर्शित किया जाएगा। जिसमें हस्तशिल्प, हथकरघा, कढ़ाई का काम और पैकेजड फूड जैसे उत्पाद मेले का मुख्य आकर्षण केंद्र बनेंगे। 7 दिवसीय तक चलने वाला यह मेला सुबह 10 से रात 9 बजे तक लगाया जाएगा।

छत्तीसगढ़ हेल्थ फेडरेशन का महाबंद:  कलकत्ता में डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले के विरोध में छत्तीसगढ़ हेल्थ फेडरेशन ने महाबंद का एलान किया है। स्वास्थ्य कर्मचारी आज सामूहिक अवकाश पर रहेंगे बीते दिन मेडिकल कॉलेज में रैली की गई थी। इस दौरान राज्यपाल को प्रधानमंत्री के नाम  ज्ञापन सौंपा गया था। आंदोलन करने वालों का कहना है कि, सुरक्षा का अधिकार मिले  और दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाए।

About The Author

2 thoughts on “सीएम साय रहेंगे रायपुर जिले दौरे पर, दिव्य कला मेले का शुभारंभ, हेल्थ फेडरेशन का महाबंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed