बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक : खट्टर बोले- जनता ने विपक्ष के झूठ को नकारा, 10 सीटें जिताकर छत्तीसगढ़ ने दिया बड़ा योगदान

1

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कार्य समिति की बैठक हुई। जिसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता और बड़े पदाधिकारी शामिल हुए। अपने संबोधन में विपक्ष पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री श्री खट्टर ने आगे कहा कि, संविधान बदलने, आरक्षण ख़त्म करने की बात कहकर झूठ परोसा गया। कांग्रेस को मोदी ज़ी से भय है और भय इसलिए है कि, मोदी ज़ी के चलते इनके मंसूबे पूरे नहीं हो पाएंगे। मोदी ज़ी ने 10 सालों में बहुत से रिफार्म किये है और इन रिफार्म को जनता के बीच लेकर जाना है। अपनी रफ़्तार को बढ़ाना है, दिशा ठीक रखना है।

मंत्री खट्टर बोले- छत्तीसगढ़ में मेरा कई बार आना हुआ

वहीं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ में मेरा कई बार आना हुआ है। लेकिन आज मैं संगठन और सरकार के कार्यों के नाते आया हूं। आज बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई है। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सभी को बहुत- बहुत बधाई। यह लोकसभा चुनाव खास रहा है और केंद्र में तीसरी बार मोदी की सरकार बनी है। पिछले 10 साल में विपक्ष की चुनौती के बाद सरकार बनाना बड़ी सफलता है। विपक्ष के लोग भ्रामक आंकड़े देकर खुश हो रहे हैं।

विपक्ष ने संयोग 99 सीटें हासिल कर ली है 

केंद्रीय मंत्री श्री खट्टर ने आगे कहा कि, दो बार में विपक्ष का दर्जा भी प्राप्त नहीं कर सके हैं। इस बार संयोग से विपक्ष ने 99 सीटें हासिल कर प्राप्त कर ली हैं। इसी बात को लेकर वे खुशी मना रहे है। विपक्ष के लोग कह रहे हैं कि, अल्पमत की सरकार है। लेकिन उनका गणित गलत है। छत्तीसगढ़ से मेरा पुराना नाता रहा है। वर्ष 2003 में मुझे बस्तर रहकर काम करने का मौका मिला। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंच में बैठे हुए लता उसेंडी को मंत्री कह कर संबोधित कर डाला। फिर बाद में सुधारते हुए कहा कि, अभी नहीं है तो बन जाएंगी इस पर लता उसेंडी में खड़े होकर उनका अभिवादन किया।

About The Author

1 thought on “बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक : खट्टर बोले- जनता ने विपक्ष के झूठ को नकारा, 10 सीटें जिताकर छत्तीसगढ़ ने दिया बड़ा योगदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed