कांग्रेस की मैराथन बैठकें, हार पर तय होगी जिम्मेदारी: आज सीनियर नेता और जिला अध्यक्षों के साथ मंथन, 10 जुलाई को उपचुनाव पर चर्चा

0

रायपुर/ छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में 9-10 जुलाई को पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक करेगी। इसमें विधानसभा और लोकसभा में हार पर चर्चा होगी। साथ ही रायपुर दक्षिण के उप चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। दोपहर 12 बजे के बाद बैठक होगी, जिसमें प्रदेशभर से आए जिला अध्यक्ष और सीनियर नेता शामिल होंगे।

प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज संगठन स्तर पर रणनीति, नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे। साथ ही विधानसभा-लोकसभा चुनाव में हार के बाद दिग्गजों पर हार की जिम्मेदारी तय होगी। आज की होने वाली बैठक में सबसे पहले प्रदेशभर के जिला अध्यक्षों को बुलाया गया है, जिनसे दीपक बैज चर्चा करेंगे।

दीपक बैज प्रदेशभर के जिला अध्यक्षों से उनके जिले में संगठन की क्या स्थिति है, विधानसभा और लोकसभा चुनाव में इन अध्यक्षों ने अपने-अपने क्षेत्र में कितना काम किया है, इन सभी विषयों पर चर्चा होगी। साथ ही 9 जुलाई को होने वाली बैठक में पूर्व CM भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत, धनेंद्र साहू समेत तमाम बड़े नेता इस बैठक में शामिल हो सकते हैं।

सीनियर नेताओं की अलग से होगी मीटिंग

कांग्रेस पार्टी के सभी सीनियर नेताओं के साथ आज मीटिंग होगी। इसमें पार्टी के सभी सीनियर नेता और बड़े पदाधिकारी शामिल होंगे। पहले दिन होने वाली इस बैठक में प्रदेश की गतिविधियों का मंथन होगा। आने वाले दिनों में उपचुनाव और नगरीय निकाय के चुनाव के लिए रणनीति तैयार होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed