कैबिनेट पर सियासत : कांग्रेस ने की दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाने की मांग, मॉब लिंचिंग मामले में 302 के तहत हो केस दर्ज

1

रायपुर। पीएम मोदी रविवार को अपने मंत्रिमडल के साथ शपथ ले रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाने की मांग की है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, छत्तीसगढ़ से दो सांसदों को केंद्रीय कैबिनेट मंत्री बनाया जाना चाहिए। केंद्र की नजर में छत्तीसगढ़ हमेशा दोयम दर्जे का रहा है। हम मांग करते है कि, दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाया जाए।

आरंग में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर राजनीति तेज हो गई है। इस मामले पर संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, कुछ अराजक और गुंडे तत्वों ने सरेआम आम मारपीट की और सरकार उन्हें बचाने के लिए रास्ता निकाल रही है। यदि लोगों ने पीट-पीट कर मारा है तो 302 हत्या के अपराध का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। धारा में हेरफेर किया गया है और अराजक तत्वों को सरकार का संरक्षण है। एसआईटी का गठन सिर्फ एक दिखावा है।

साय सरकार ने फिरोजाबाद भेजी टीम 

सीएम विष्णुदेव साय ने उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुए हादसे में घायलों का बेहतर उपचार सुनिश्चित करने के लिए एक टीम रवाना किया है। छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं से भरी बस उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस पलट गई थी। दुर्घटना में तीन के निधन सहित 40 लोग घायल हो गए।

About The Author

1 thought on “कैबिनेट पर सियासत : कांग्रेस ने की दो सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाने की मांग, मॉब लिंचिंग मामले में 302 के तहत हो केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed