इस लोकसभा चुनाव में PM मोदी की आखिरी रैली: पंजाब में कहा- इंडी गठबंधन वाले मेरा मुंह न खुलवाएं, 7 पीढ़ी के पाप निकालकर रख दूंगा

1

होशियारपुर/ PM नरेंद्र मोदी ने आज 30 मई को लोकसभा चुनाव-2024 की आखिरी रैली को संबोधित किया। यह फतेह रैली पंजाब के होशियारपुर में हुई। PM ने इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले मेरा मुंह न खुलवाएं, 7 पीढ़ी के पाप निकालकर रख दूंगा।

PM ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले वीरों का अपमान करते हैं। पूर्व CDS विपिन रावत का भी अपमान किया। उन्होंने कहा कि सेना 26 जनवरी के लिए तैयार नहीं की जाती है। सेना लड़ाई के लिए तैयार की जाती है, लेकिन इन्होंने सेना पर राजनीति की। इन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे। सेनाओं को कमजोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन सेना का अपमान मोदी बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल PHD कर ली है। कांग्रेस की गोद से कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी (AAP) पैदा हुई है। कहते थे कि पंजाब काे नशा मुक्त करेंगे, लेकिन इन्होंने नशे को ही अपनी कमाई का तरीका बना लिया। पंजाब में दोनों पार्टियां आमने-सामने लड़ने का दावा कर रही हैं, जबकि दिल्ली में एक साथ हैं।

About The Author

1 thought on “इस लोकसभा चुनाव में PM मोदी की आखिरी रैली: पंजाब में कहा- इंडी गठबंधन वाले मेरा मुंह न खुलवाएं, 7 पीढ़ी के पाप निकालकर रख दूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *