चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम ठीक हो जाता है और जब चुनाव हारते हैं तो अपना ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ते हैं कांग्रेस : सीएम साय

6

अभनपुर : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बार-बार ईवीएम पर उठाये जा रहे सवाल पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पलटवार करते हुए कहा कि इनको अपनी हार स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है हार का ठीकरा कहीं ना कहीं इनको फोड़ना ही है जब चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम ठीक हो जाता है. और जब चुनाव हारते हैं तो अपना ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ते हैं।

साथ ही दूसरे चरण के मतदान समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पहले और दूसरे चरण के चार लोकसभा सीट सहित छत्तीसगढ़ की सभी की सभी 11 सीट जीत रहे हैं और केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है।

अभनपुर के ग्राम पीपरोद में मुख्य्मंत्री विष्णुदेव साय चुनावी सभा को सम्बोधित करने व बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे, जहा पर विधायक इंद्र कुमार साहू के नेतृत्व में एक हजार कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को भाजपा की सदस्यता दिलाई, भाजपा प्रवेश करने वालो में पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष, जनपद उपाध्यक्ष, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष, पूर्व युवा कॉन्ग्रेस अध्यक्ष, पूर्व एल्डरमैन सहित कई दिग्गज नेता शामिल है। इस दौरान विधायक इंद्र कुमार साहू ने कहा कि मोदी जी की रीति नीति से प्रभावित होकर लोग भाजपा में शामिल हो रहे है, तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

About The Author

6 thoughts on “चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम ठीक हो जाता है और जब चुनाव हारते हैं तो अपना ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ते हैं कांग्रेस : सीएम साय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed