14 लोगों के मौत के बाद जागा प्रशासन, कुम्हारी ओवर ब्रिज पर मरम्मत कार्य शुरू….इतने दिन बंद रहेगा मार्ग

189

कुम्हारी :– खपरी रोड कुम्हारी के खदान में बस के गिरने से 12 लोगों की मौत के बाद प्रशासन की नींद खुली है। सालों से लोग खतरा उठाकर इस सड़क से आवाजाही करते रहे लेकिन, कभी भी सड़क के संधारण या उसे सुरक्षित करने को लेकर कोई कदम नहीं उठाए गए। हादसे के दूसरे दिन सड़क के दिनों तरफ बेरीकेडिंग कर दी गई और इस मार्ग पर भारी वाहनों को प्रतिबंधित भी कर दिया गया है। इसी बीच एक और बड़ी खबर कुम्हारी ओवरब्रिज से सामने आ रही है. कुम्हारी ओवरब्रिज 12 से 17 अप्रैल तक पूरी तरह बंद रहेगा.

जानकारी के मुताबिक कुम्हारी ओवर ब्रिज के दुर्ग से रायपुर मार्ग नेशनल हाइवे 53 में मरम्मत कार्य किया जा रहा है. साथ थी लोड टेस्ट करने का भी काम किया जाएगा. मरम्मत का कार्य आज 12 अप्रैल से शुरू होगा. इस मार्ग पर यात्रा करने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. ओवर ब्रिज मार्ग 6 दिनों पूरी तरह बंद रहेग

जिला यातायात पुलिस ने रायपुर दुर्ग आने-जाने वाले हल्के चार पहिया वाहन (कार, जीप, सूमो, माल वाहक आदि) एवं दो पहिया वाहन चालक के लिए वैकल्पिक मार्ग तैयार किया गया है. डायवर्टेड रूट इस प्रकार है –

डायवर्टेड रूट इस प्रकार है –

-चरोदा के नागरिकगण रायपुर आने-जाने के लिए रायल खालसा ढाबा से ग्राम उरला-ग्राम कुरूदडीह, ग्राम पाहंदा से अमलेश्वर होकर महादेव घाट मार्ग का उपयोग करें.

-खुर्सीपार और पुरानी भिलाई के आमजन रायपुर आने-जाने के लिए सिरसा गेट चौक से ग्राम सिरसा कला से मोतीपुर से अमलेश्वर मार्ग का उपयोग करें.

-वहीँ दुर्ग, सेक्टर एरिया, नेहरू नगर, सुपेला और पावर हाउस के रहवासी रायपुर आने-जाने के लिए नेवई-उतई-फुण्डा-मोतीपुर से अमलेश्वर होकर रायपुरा चौक मार्ग का उपयोग करें.

About The Author

189 thoughts on “14 लोगों के मौत के बाद जागा प्रशासन, कुम्हारी ओवर ब्रिज पर मरम्मत कार्य शुरू….इतने दिन बंद रहेगा मार्ग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *