कोचिंग की छात्रा को घर में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म…फिर जो हुआ…मामला जान रह जाएंगे हैरान

0

बिलासपुर :- कोचिंग इस्टीट्यूट में पढ़ने वाली छात्रा को बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा का साथी उसे घुमाने के नाम पर हैदराबाद ले गया था। वहां से लौटने के बाद आरोपी युवक छात्रा को लेकर पेंड्रा अपने घर चला गया। यहां आरोपी ने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। किसी तरह उसने आरोपी के चंगुल से छुटने के बाद पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पुलिस में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा के साथ रेप की ये घटना सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय छात्रा निजी संस्थान में कोचिंग करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान पेंड्रा में रहने वाले नूतन पोर्ते नामक युवक से हो गयी। युवक ने छात्रा झांसे में लेकर घुमाने के बहाने हैदराबाद लेकर गया। वहां से छात्रा को वह पेंड्रा स्थित अपने घर ले गया। पीड़ित छात्रा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि आरोपी ने वहां पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। छात्रा को युवक अपने घर पर ही बंधक बनाकर रखा था।

किसी तरह छात्रा आरोपी के उसके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। पीड़ित छात्रा ने घटना की जानकारी परिजन को देकर इस मामले में सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज करायी। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed