Breaking : उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा को कोर्ट ने किया बरी…जानिये किस मामले में रहना पड़ा था 15 दिन जेल

0

कवर्धा : उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा को आज कोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें दोषमुक्त कर दिया है। कोर्ट से निकलने के बाद विजय शर्मा ने विक्ट्री की साइन दिखाते हुए कहा…सत्यमेव जयते। आपको बता दें कि तत्कालीन खाद्य अधिकारी अरूण मेश्राम ने विजय शर्मा के उपर कार्यलय मे पहुंच कर जातिसूचक गालीगलौज व धमकाने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस मामले में नवम्बर 2021 को सिटी कोतवाली थाना मे अपराध दर्ज कराया था।

इस मामले मे विजय शर्मा व कैलाश चंद्रवंशी 15 दिनो तक जेल में भी रहे थे। राशन कार्ड के मुद्दे पर बनवाने के लिये भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विजय शर्मा ,कैलाश चंद्रवंशी खाद्य विभाग पहुंचे थे। इस दौरान खाद्य अधिकारी के साथ गालीगलौज करने का आरोप लगाया गया था। इस पुरे मामले मे सिटी कोतवाली थाना मे एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किय था।

जिला सत्र न्यायालय के सेशन कोर्ट ने दोषमुक्त कर दिया है। वही विजय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुये कहा यहा के पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के इशारे पर षड़यंत्र पूर्वक मेरे उपर आरोप लगाया गया था,जो आज कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है और सत्य की जीत हुई है। गरीबों के लिये लड़ना कांग्रेसियों को रास नही आ रहा था झुठे मुकदमा चलाकर आवाज को दबाने का काम करते थे आज कोर्ट से मुझे दोषमुक्त कर दिया है न्याय पालिका पर विश्वास जताते हुये धन्यवाद भी ज्ञापित किया। लोकसभा चुनाव के पहले कोर्ट से विजय शर्मा के लिए राहत की खबर आयी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *