फ्री यूजर्स भी X पर उठा पाएंगे ऑडियो और वीडियो कॉलिंग का मजा, जानिए कैसे चालू होगा फीचर

0

X Video-Audio Calling Feature: मिक्रोब्लॉगिंग साइट X (पूर्व ट्विटर) पर कंपनी ने ऑडियो और वीडियो कॉलिंग फीचर को अपने अब सभी यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया है. इसका मतलब है कि अब X के फ्री यूजर्स भी इस फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे. इस अपडेट के बारे में X की सीईओ Linda Yaccarino ने एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है. यह सुविधा गैर-प्रीमियम यूजर्स के लिए धीरे-धीरे शुरू हो रही है. अगर आप भी X के इस फीचर को इस्तेमाल करना चाहते है तो नीचे हमने कुछ स्टेप्स बताए हैं, जिन्हें फॉलो करके आप भी इसका यूज कर सकते हैं.

X की सीईओ Linda Yaccarino के मुताबिक यूजर्स प्लेटफॉर्म पर किसी से भी कॉल प्राप्त करने का विकल्प भी चुन सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर टू-फैक्टर-ऑथेंटिकेशन भी मौजूद है। X पर कॉल करने के लिए मोबाइल नंबर की जरूरत नहीं है. बता दें कि X एक्स प्रीमियम सेवा यूजर्स को पोस्ट एडिट करने, लंबे वीडियो अपलोड करने, वेरिफाइड बैज और भी बहुत कुछ करने की सुविधा देती है. नए फीचर के आने से यूजर्स मुफ्त में ऑडियो और वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कर सकते हैं.

जानिए X पर कैसे इनेबल करें ऑडियो और वीडियो कॉलिंग फीचर

सबसे अपने स्मार्टफोन X ओपन करें और डायरेक्ट मैसेज वाले आईकन पर क्लिक करें.इसके बाद सेटिंग वाले आईकन पर टैप करना है। यहां इनेबल ऑडियो एंड वीडियो कॉलिंग वाला ऑप्शन आएगा.इस टॉगल पर क्लिक करके इसे ऑन कर देना है। ऐसा करने के बाद आप किसी के साथ भी ऑडियो-वीडियो कॉलिंग कर पाएंगे.इसके अलावा यहां कई अन्य ऑप्शन भी दिखेंगे जिन्हें आप अपने हिसाब से सेलेक्ट कर सकते हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *