बीजेपी की बैठक में शामिल होकर सीएम साय लौटे रायपुर, कहा -लोकसभा चुनाव के दौरान छग की 11 की 11 सीटें हासिल करने पर हुई चर्चा

0

रायपुर। बीजेपी की बैठक में शामिल होकर सीएम विष्णुदेव साय रायपुर लौट गए है। माना एयरपोर्ट पर सीएम साय ने कहा, बीजेपी की एक अहम बैठक हुई।

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में सभी पार्टियां कमर कस कर तैयारियां कर रही हैं। इस बार पीएम नरेंद्र मोदी ने 400 सीटें जीतने की बात कही है। राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर जीत के लिए बीजेपी एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकें भी की जा रही है. हर वर्ग को साधने को प्रयास किया जा रहा है।एसीबी और ईओडब्ल्यू की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहाशराब घोटाले के मामले में एसीबी और ईओडब्ल्यू की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। जांच में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। इस पूरे विषय पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा, प्रवर्तन निदेशालय हो या ईओडब्लू। जाँच एजेंसिया सबूतों के आधार पर ही कार्रवाई करती हैं। जहां-जहां सबूत मिलेगा, वो करवाई करेगी। विपक्षी दलों के महागटभंधन इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए अरुण साव ने कहा कि जब से गठबंधन बना है, आपस में उलझ रहे है,उन्हें एक-दूसरे पर भरोसा नहीं हैं।लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई हैलोकसभा चुनाव के पिछली बार की घोषित तिथियों पर नजर दौड़ाएं तो दो चुनाव में भी मार्च के पहले पखवाड़े में ही आचार संहिता लागू की गई थी। इसलिए इस बार भी यह माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए अधिकतम 10 मार्च तक आचार संहिता लागू की जा सकती है। हिमाचल प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *